Monday, April 29, 2024
Advertisement

टीवी एक्टर राजीव खंडेलवाल ने कहा- भारतीय सेना से हमेशा जुड़ा रहा

राजीव एक तेजस्वी डिफेंस वकील, बिकाश रॉय की भूमिका में हैं, जो हमले के पीछे के चौंकाने वाले सच की गहराई में जाता है।

IANS Written by: IANS
Published on: May 03, 2020 17:13 IST
rajeev khandelwal - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM राजीव 'कोर्ट मार्शल' में कैप्टन बिकाश रॉय की भूमिका निभा रहे हैं।

मुंबई: अभिनेता राजीव खंडेलवाल का कहना है कि वह हमेशा भारतीय सेना से जुड़े रहे हैं, चाहे वह व्यक्तिगत रूप से हो या फिर उन किरदारों के माध्यम से, जिन्हें उन्होंने निभाया है। अब वह जी थियेटर के कोर्ट मार्शल में कैप्टन बिकाश रॉय की भूमिका निभा रहे हैं।

राजीव ने कहा, "'कोर्ट मार्शल' में मैंने जो किरदार निभाया, उने मैंने बहुत दृढ़ता से महसूस किया है। मैं हमेशा भारतीय सेना से जुड़ा रहा हूं, चाहे व्यक्तिगत रूप से हो या मेरे द्वारा चित्रित किए गए किरदारों के माध्यम से।"

उन्होंने आगे कहा, "इसलिए, नाटक में मैंने जो वर्दी पहनी थी, उसका महत्व मेरे लिए बढ़ गया था। मैं खुद को यह याद दिलाना चाहता था कि यह किरदार सभी के लिए खड़ा है और एक अभिनेता के रूप में मेरी व्यक्तिगत वृद्धि है।"

नाटक 'कोर्ट मार्शल' में अपने वरिष्ठ अधिकारी की हत्या के दोषी एक जूनियर-रैंक वाले सेना के असामान्य परीक्षण की कहानी दिखाई गई है। राजीव एक तेजस्वी डिफेंस वकील, बिकाश रॉय की भूमिका में हैं, जो हमले के पीछे के चौंकाने वाले सच की गहराई में जाता है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement