A
Hindi News मनोरंजन वेब सीरीज राम गोपाल वर्मा ने लॉन्च किया OTT प्लेटफॉर्म, फिल्म 'डी-कंपनी' होगी पहली रिलीज

राम गोपाल वर्मा ने लॉन्च किया OTT प्लेटफॉर्म, फिल्म 'डी-कंपनी' होगी पहली रिलीज

कोरोना वायरस महामारी के बढ़ते संक्रमण के चलते हैं बीते साल से ही सिनेमाघर बंद है। सिनेमाघरों के बंद होने की वजह से कम फिल्में ही रिलीज हो रही हैं, मगर जो फिल्में रिलीज हो रही हैं उन्हें बहुत हद तक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है।

RAM GOPAL VARMA- India TV Hindi Image Source : TWITTER: RAMGOPALVARMA RAM GOPAL VARMA

कोरोना वायरस महामारी के बढ़ते संक्रमण के चलते हैं बीते साल से ही सिनेमाघर बंद है। सिनेमाघरों के बंद होने की वजह से कम फिल्में ही रिलीज हो रही हैं, मगर जो फिल्में रिलीज हो रही हैं उन्हें बहुत हद तक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है। ऐसे में आज के दौर में मनोरंजन के लिए लोगों की पहली पसंद ओटीटी प्लेटफॉर्म बन गया है। 

ओटीटी प्लेटफॉर्म की जरूरत को देखते हुए राम गोपाल शर्मा ने भी अपना ओटीटी प्लेटफॉर्म लॉन्च कर दिया है। दिग्गज निर्देशक की तरफ से लांच किया गया ओटीटी प्लेटफॉर्म का नाम है स्पार्क ओटीटी। रामगोपाल वर्मा का यह ओटीटी प्लेटफॉर्म 15 मई से लाइव है।  

The Family Man 2 Trailer : सामंथा की साजिश और शादी के बीच फंसे मनोज बाजपेयी

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाने वाली पहली फिल्म का भी ऐलान कर दिया क्या है। राम गोपाल वर्मा की तरफ से निर्देशित फिल्म 'डी कंपनी' प्लेटफार्म पर स्क्रीन की जाने वाली पहली पहली फिल्म होगी। जैसा कि नाम से ही स्पष्ट होता है यह फिल्म अंडरवर्ल्ड की कहानियां को दर्शकों के सामने लेकर आएगी। फिल्म की कहानी 1980 और 90 के दशक के अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम और उसके गुर्गों के इर्द-गिर्द घूमेगी।  इस फिल्म को 23 मार्च को रिलीज होना था मगर किसी कारणवश इस फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया। 

अब यह फिल्म राम गोपाल वर्मा की ओटीटीवी प्लेटफार्म स्पार्क ओटीटी पर रिलीज की जाएगी। 

हिना खान ने पिता की याद में पोस्ट किया इमोशनल वीडियो, लिखा-हर रोज देख सकती हूं