A
Hindi News मनोरंजन वेब सीरीज 'अभय 2': क्रिमिनल बनेंगे एक्टर राम कपूर, पहले कभी नहीं निभाया ऐसा किरदार, लुक देख चौंक जाएंगे आप

'अभय 2': क्रिमिनल बनेंगे एक्टर राम कपूर, पहले कभी नहीं निभाया ऐसा किरदार, लुक देख चौंक जाएंगे आप

आठ-एपिसोड के सीरीज में एक इन्वेस्टिगेटिंग अधिकारी के रूप में कुणाल खेमू की वापसी होगी।

'अभय 2': खलनायक की भूमिका में फेमस एक्टर राम कपूर- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @IAMRAMKAPOOR 'अभय 2': खलनायक की भूमिका में फेमस एक्टर राम कपूर

मुंबई: अभिनेता राम कपूर सीरीज 'अभय 2' के दूसरे सीजन में एक खलनायक का किरदार निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वहीं उनका कहना है कि पर्दे पर बुरा होने का अनुभव उन्हें पहले कभी नहीं हुआ, क्योंकि उन्होंने पहले कभी ऐसा किरदार नहीं निभाया।

कपूर ने कहा, "प्रोमो तो सिर्फ एक झलक है। किरदार दर्शकों को चौंका देने वाला है। उसका कोई नाम नहीं है, वह एक अनसुलझी पहेली की तरह है, एक बेहद रहस्यमय साइको किलर / सुपर-विलेन। लेखन पूरी तरह से चरित्र के साथ संबंधित है, और उसमें कई परते हैं।"

वजन कम करने पर बोले राम कपूर, कहा- फेवरेट खाना छोड़ना आसान नहीं है

उन्होंने आगे कहा, "यह मेरे लिए एक कठिन था, इससे पहले मैंने ऐसा कुछ भी नहीं किया है और यहां तक कि मैं खुद को भी थोड़ा डराने में कामयाब रहा। भगवान करें, प्रशंसक मुझे इसके लिए उतना ही प्यार देंगे जितना उन्होंने मुझे इन सभी सालों में दिया है।"

आठ-एपिसोड के सीरीज में एक इन्वेस्टिगेटिंग अधिकारी के रूप में कुणाल खेमू की वापसी होगी। केन घोष द्वारा निर्देशित, शो का प्रीमियर जी5 पर होगा।