A
Hindi News मनोरंजन वेब सीरीज सलमान खान ने फिल्मी अंदाज में की सुष्मिता सेन की तारीफ, कहा- स्वागत तो करो आर्या का...

सलमान खान ने फिल्मी अंदाज में की सुष्मिता सेन की तारीफ, कहा- स्वागत तो करो आर्या का...

सलमान खान ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है और आर्या से सुष्मिता सेन के कमबैक की तारीफ की है।

'आर्या' के लिए सलमान खान ने सुष्मिता सेन को दी बधाई- India TV Hindi Image Source : TWITTER 'आर्या' के लिए सलमान खान ने सुष्मिता सेन को दी बधाई

बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन ने लंबे समय बाद स्क्रीन पर वापसी कर ली है। उनकी वेब सीरीज आर्या रिलीज हो चुकी है। अब बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने भी फैंस से अपील की है कि वो आर्या जरूर देखें। हालांकि, उनका अंदाज काफी फिल्मी है। उन्होंने डायलॉग्स के जरिए सुष्मिता की जमकर तारीफ की है।

सलमान खान ने ट्विटर पर लिखा, "स्वागत तो करो आर्या का। क्या कमबैक है और क्या शो है। बधाई सुष्मिता और ढेर सारा प्यार।"

'आर्या' के एक्टर मनीष चौधरी ने अपनी को-स्टार सुष्मिता सेन की तारीफ की

इस वीडियो में सलमान कह रहे हैं, "भरोसा वही तोड़ते हैं, जिनपर भरोसा किया जाता है... कैसा लगा सुष्मिता का ये डायलॉग। अगर ऐसे ही और डायलॉग्स सुनना चाहते हो तो स्वागत को करो आर्या का।" इसके बाद आर्या वेब सीरीज के कुछ सीन्स दिखाए जाते हैं, जिसमें सुष्मिता दबंग अंदाज में दिखाई दे रही हैं। इस पर सलमान कहते हैं, "इसे कहते हैं दबंग' और अगला डायलॉग उससे भी ज्यादा सॉलिड है- 'कभी कभी बात सही या गलत की नहीं होती।' इस पर सलमान कहते हैं और कम गलत भी होती है।"

सलमान खान ने आगे कहा, "सुष्मिता के कमबैक फैसला सही और बहुत सही ही हो सकता है। आर्या देखने के बाद मेरे पास भी सुष्मिता के लिए एक डायलॉग है, 'एक बार जो मैंने पहला एपिसोड देख लिया तो इसके बाद सारे एपिसोड्स देखे बिना मैं नहीं उठूंगा। आप भी देखिए आर्या। डिज्नी प्लस और हॉटस्टार वीआईपी पर।"

'आर्या' में सुष्मिता सेन की एक्टिंग से इंप्रेस हुए ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल, गाना गाते हुए शेयर किया वीडियो

बता दें कि सलमान खान और सुष्मिता सेन ने कई फिल्मों में साथ काम किया है। इनमें तुमको ना भूल पाएंगे, मैंने प्यार क्यों किया और बीवी नंबर वन जैसी मूवीज शामिल हैं। 

आर्या में परिवार, प्रेम, अपराध और पाप से मुक्त होने की एक कहानी की झलक दिखाई गई। सुष्मिता ने आर्या की भूमिका निभाई है। उन्होंने कहा, "मुझे इस तरह का रोल पाने में एक दशक का समय लग गया और मैं इस अविश्वसनीय कहानी का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं। मैं राम माधवानी और उनकी टीम की शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मुझे ऐसा लाइफटाइम रोल दिया।"

'आर्या' लोकप्रिय डच क्राइम ड्रामा 'पेनोजा' का आधिकारिक रीमेक है। शो को संदीप श्रीवास्तव और अनु सिंह चौधरी ने लिखा है। इसमें नमित दास, सिकंदर खेर, जयंत कृपलानी, सोहिला कपूर, सुगंध गर्ग, माया सरीन, विश्वजीत प्रधान और मनीष चौधरी भी हैं। एंडेमोल शाइन द्वारा सह-निर्मित यह सीरीज 19 जून को डिज्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर रिलीज हो चुकी है।