A
Hindi News मनोरंजन वेब सीरीज Broken But Beautiful 3: प्यार में डूबे सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी, BTS फोटोज आईं सामने

Broken But Beautiful 3: प्यार में डूबे सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी, BTS फोटोज आईं सामने

सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस उनकी वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्युटीफुल' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच शो की कुछ नई तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

sidharth shukla bts photos with sonia rathee- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: ALTBALAJI सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी की BTS फोटोज आईं सामने

मशहूर अभिनेता और बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला की अपकमिंग वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्युटीफुल 3' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस बीच वैलेंटाइन डे के खास मौके पर शो से जुड़ी कुछ BTS फोटोज सामने आई हैं। इसमें सिद्धार्थ के साथ उनकी को-स्टार सोनिया राठी नज़र आ रही हैं। 

एकता कपूर की इस पॉपुलर वेब सीरीज के तीसरे सीजन की बिहाइंड द सीन फोटोज ऑल्ट बालाजी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। 

Video: सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज ने 'वैलेंटाइन डे' पर फैंस को दिया सरप्राइज, शेयर किया ये वीडियो

एक फोटो में सिद्धार्थ, सोनिया को खाना सर्व करते दिखाई दे रहे हैं तो दूसरी तस्वीर में दोनों प्यार में डूबे हुए हैं। एक और फोटो है, जिसमें वो बाइक राइड करते दिखाई दे रहे हैं। सिद्धार्थ के फैंस के लिए ये फोटोज किसी ट्रीट से कम नहीं हैं। 

Image Source : instagram: altbalajiसिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी 

Broken But Beautiful 3 के पहले दो सीजन में दो व्यक्तियों (विक्रांत मैसी और हरलीन सेठी द्वारा चित्रित किरदार) की एक प्रेम कहानी दिखाई गई, जो सबसे अप्रत्याशित परिस्थितियों में मिलते हैं और जल्द ही एक दूसरे के लिए सपोर्ट सिस्टम बन जाते हैं। अब शो में एक नई जोड़ी नज़र आएगी, जो सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी की होगी। नया सीजन जल्द ही ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीम होगा।

सिद्धार्थ शुक्ला इंस्टाग्राम पर अपकमिंग वेब शो की कई BTS फोटोज शेयर कर चुके हैं। 

वैलेंटाइन डे पर सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस को मिला तोहफा, 'ब्रोकन बट ब्युटीफुल' से नई तस्वीर आई सामने

सिद्धार्थ का नाम लेते ही उनके साथ शहनाज का नाम खुद ही जुड़ जाता है। वैलेंटाइन डे पर दोनों के फैंस को खास तोहफा मिला। दोनों ने एक बार फिर बिग बॉस से चली आ रही 'चंपी' की परंपरा को रीक्रिएट किया। इसका वीडियो सामने आते ही ट्विटर पर #Sidnaazkichampi ट्रेंड होने लगा। उन्हें फिर से साथ में देखकर लोग बेहद खुश हुए। 

सिद्धार्थ ने कुछ दिनों पहले ही पंजाबी गायिका-अभिनेत्री और 'बिग बॉस 13' की प्रतिभागी शहनाज गिल का बर्थडे सेलिब्रेट किया था। शहनाज ने अपने जन्मदिन की पार्टी के पलों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया। इस पोस्ट में शहनाज को सिद्धार्थ स्विमिंग पूल में फेंकते दिखाई दे रहे हैं। 

गौरतलब है कि बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। फैंस इन्हें प्यार से SidNaaz कहकर बुलाते हैं। इनके दो गाने 'भुला दूंगा' और 'शोना शोना' रिलीज हो चुके हैं, जबकि तीसरा जल्द ही आने वाला है।