A
Hindi News मनोरंजन वेब सीरीज सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' इस दिन होगी रिलीज, फ्री में देख सकेंगे फैन्स

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' इस दिन होगी रिलीज, फ्री में देख सकेंगे फैन्स

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 24 जुलाई को रिलीज होगी। इस फिल्म सें संजना सांघी डेब्यू करने जा रही हैं।

dil bechara- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SANJANASANGHI दिल बेचारा

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर ने सभी को हैरान कर दिया था। सुशांत ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। सुशांत आखिरी बार 'छिछोरे' में नजर आए थे। अब उनके फैन्स को उनकी आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का इंतजार था। सुशांत के फैन्स उन्हें बड़े पर्दे पर देखना चाहते थे मगर देख नहीं पाएंगे। सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 24 जुलाई को रिलीज होगी। इस फिल्म से मुकेश छाबड़ा बतौर डायरेक्टर डेब्यू कर रहे हैं और संजना सांघी भी बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। दिल बेचारा में सैफ अली खान गेस्ट अपीरियंस में नजर आएंगे।

डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने दिल बेचारा का पोस्टर शेयर करते हुए फिल्म के 24 जुलाई को रिलीज होने की जानकारी दी। उन्होंने लिखा-प्यार, उम्मीद और कभी न खत्म होने वाली यादों की कहानी। दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की विरात को मनाएं। ये हमारे यादों में हमेशा रहेगी। दिल बेचारा 24 जुलाई को रिलीज हो रही है।'  सुशांत के प्यार और उनके सिनेमा के लिए प्यार, फिल्म सभी के लिए फ्री होगी।इसका मतलब है कि इस सब्सक्राइबर और नॉन सब्सक्राइबर दोनों ही देख सकते हैं। 

दिल बेचारा : इस हीरोइन के साथ बनी सुशांत की आखिरी जोड़ी, नामचीन एक्टर हैं गेस्ट अपीरियंस में

फिल्म की कहानी की बात करें तो यह हॉलीवुड की फिल्म 'द फॉल्ट इन आवर स्टार्स' का आधिकारिक हिंदी रूपांतरण है। फिल्म में दो कैंसर पेशेंट्स की लव स्टोरी दिखाई गई है। फिल्म का शुरूआत में नाम 'कीजी और मैनी' रखा गया था मगर बाद में इसे बदलकर दिल बेचारा कर दिया गया। फिल्म की रिलीज डेट को दो बार बदला गया। पहले यह फिल्म 29 नवंबर 2019 को रिलीज होने वाली थी मगर कुछ कारणों की वजह से इसे आगे बढ़ाकर 8 मई 2020 कर दिया गया।

दिल बेचारा से एक्ट्रेस संजना सांघी भी बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं। सुशांत के निधन की खबर सुनकर उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की थी। वह वीडियो में बहुत रोती हुई नजर आ रही थीं। उन्होंने कहा- मुझे विश्वास नहीं हो रहा था। मैंने 100 बार वेब पेज रिफ्रेश किया। इस उम्मीद में की यह एक मजाक हो।

सुशांत के निधन से सदमे में हैं फिल्म 'दिल बेचारा' की एक्ट्रेस, बोलीं- 'झूठे हैं वो लोग जो कहते हैं...'

संजना ने कुछ दिन पहले सुशांत के साथ सेट से कुछ तस्वीरें भी शेयर की थी। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए संजना ने लिखा- 'जो लोग कह रहे थे कि समय घाव को भर देगा वो झूठ बोल रहे थे। ऐसा लग रहा है कि ये घाव ताजा हो रहा है। वो पल जो हमेशा के लिए यादें बन जाएंगी। हम एक साथ हंसे थे लेकिन अब ऐसा कभी नहीं होगा।'

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने लिखा इमोशनल पोस्ट