A
Hindi News मनोरंजन वेब सीरीज Tandav Twitter Reaction: सैफ अली खान की सीरीज 'तांडव' देखने से पहले यहां जानिए लोगों का रिएक्शन

Tandav Twitter Reaction: सैफ अली खान की सीरीज 'तांडव' देखने से पहले यहां जानिए लोगों का रिएक्शन

इसमें दर्शकों को भारतीय राजनीति की उथल-पुथल स्थितियों से रूबरू करवाया गया है, जिसमें शानदार कलाकारों की टोली नजर आई है।

 tandav twitter reaction- India TV Hindi Image Source : TWITTER: @PRIMEVIDEOIN 'तांडव' देखने से पहले यहां जानिए लोगों का रिएक्शन

राजनीतिक पृष्ठभूमि पर आधारित अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज 'तांडव' रिलीज हो गई है। अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित इस सीरीज में राजनीति के क्षेत्र के कुछ अनछुए पहलुओं से लोगों को रूबरू कराया गया है। सीरीज में सैफ अली खान समर प्रताप सिंह के किरदार में नजर आए हैं।

इसमें दर्शकों को भारतीय राजनीति की उथल-पुथल स्थितियों से रूबरू करवाया गया है, जिसमें शानदार कलाकारों की टोली नजर आई है, जो सिंहासन के लिए धोखाधड़ी, हेरफेर, लालच, महत्वाकांक्षा और हिंसा की लड़ाई लड़ रहे हैं। सैफ ने समर प्रताप सिंह का रोल निभाया है, जो चाणक्य जैसा सकुशल है। अनुराधा किशोर के रूप में डिंपल कपाड़िया एक ऐसी महिला, जो मजबूत नेतृत्व वाली और बुद्धिमान है और शो में प्रधानमंत्री बने देवकी नंदन की लंबे समय से सहयोगी भी रही हैं।

सुनील ग्रोवर ने अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'तांडव' के बारे में शेयर की दिलचस्प बातें 

अभिनेता तिग्मांशु धूलिया शो में देवकी नंदन के किरदार को निभा रहे हैं, जो दमदार, गतिशील और उदार हैं। कहानी में जीशान अयूब (शिवा शेखर) का किरदार काफी प्रेरणादायी है। कृतिका कामरा का किरदार सना कश्मीर से है और गुरपाल चौहान के रूप में सुनील ग्रोवर नज़र आए हैं। मॉडल से अभिनेत्री बनी गौहर खान सीरीज में अनुराधा (डिंपल कपाड़िया) की सेक्रेटरी मैथिली की भूमिका निभा रही हैं। 

इनके अलावा गोपाल दास के रूप में कुमुद मिश्रा, कैलाश कुमार के रूप में अनूप सोनी, प्रोफेसर जिगर संपत के रूप में डीनो मोरिया, आयशा प्रताप सिंह के रूप में सारा जेन डायस, प्रोफेसर संध्या निगम के रूप में संध्या मृदुल और अदिति मिश्रा के रूप में शोनाली नागरानी दिखाई दी हैं। 

आइए एक नजर डालते हैं सीरीज को ट्विटर पर कैसी प्रतिक्रिया मिल रही है। 

'तांडव' में शक्तिशाली और खतरनाक राजनेता का किरदार है दिलचस्प: सैफ

तांडव कई लोगों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी है। देखिए उन लोगों का रिएक्शन:

यहां देखिए 'तांडव' का ट्रेलर:

(IANS इनपुट के साथ)