1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. वेब सीरीज
  5. 'तांडव' में शक्तिशाली और खतरनाक राजनेता का किरदार है दिलचस्प: सैफ

'तांडव' में शक्तिशाली और खतरनाक राजनेता का किरदार है दिलचस्प: सैफ

अमेजन प्राइम पर रिलीज होने वाली वेब 'सीरीज तांडव' का सभी को बेसब्री से इंतजार है। इस सीरीज में एक से बढ़कर एक दिग्गज कलाकरों ने काम किया है। सीरीज का ट्रेलर लॉच हो गया है और जल्द ही ये ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 10, 2021 17:36 IST
SAIF ALI KHAN - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SAIFALIKHAN_ONLINE SAIF ALI KHAN 

साल 2021 की मोस्टअवेटेड वेब सीरीज 'तांडव' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ये सीरीज राजनीतिक पृष्ठभूमि पर आधारित है। सीरीज के रिलीज से पहले दर्शकों में इसे लेकर काफी उत्साह देखा जा रहा है। अली अब्बास जफर निर्देशित इस सीरीज में राजनीति के क्षेत्र के कुछ अनछुए पहलुओं से लोगों को रूबरू कराया जाएगा। खास बात ये है कि अली अब्बास जफर इस सीरीज से अपना डिजिटल डेब्यू कर रहे हैं। इस सीरीज में कई दमदार कैरेक्टर्स हैं जिन्हें बड़े और दिग्गज कलाकर निभाते नजर आएंगे। 

 

ऋतिक रोशन ने बर्थडे पर फैंस को दिया तोहफा, नई फिल्म 'फाइटर' का किया ऐलान, दीपिका पादुकोण आएंगी नज़र

सीरीज में सैफ अली खान समर प्रताप सिंह के किरदार में नजर आने वाले हैं। अपने किरदार के बारे में बात करते हुए सैफ ने बताया, 'तांडव' में मेरा किरदार उस राजनेता के बारे में हैं, जो काफी शक्तिशाली और खतरनाक है। मैं इस किरदार की तरफ इसलिए आकर्षित हुआ, क्योंकि इसमें एक रहस्य है, वह क्या सोच रहा है इसके बारे में बता पाना मुश्किल है। दिखने में वह काफी सहज और भरोसेमंद लगता है, लेकिन किसी भी हद तक जाने की काबीलियत भी रखता है। मुझे किरदार की यही सारी खूबियां भा गई।" सैफ ने आगे कहा, "मुझे इस तरह के किरदार काफी दिलचस्प लगते हैं। ऐसे किरदार मुझे अपनी ओर आकर्षित करते हैं। एक साधारण किरदार की तुलना में इस तरह के किरदारों को निभाने में मुझे अधिक मजा आता है और इसीलिए मैंने इसे करने के लिए हांमी भरी है।"

अब शुरू होगा तांडव: सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, सुनील ग्रोवर की वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज

नौ एपिसोड का यह राजनीतिक ड्रामा गौरव सोलंकी द्वारा लिखित है, जिसमें सैफ के अलावा डिंपल कपाड़िया, सुनील ग्रोवर, तिग्मांशु धूलिया, डीनो मोरिया, कुमुद मिश्रा, गौहर खान, अमायरा दस्तूर, मोहम्मद जीशान अयूब, कृतिका कामरा, सारा जेन डायस, संध्या मृदुल, अनूप सोनी, हितेन तेजवानी, परेश पाहुजा और शोनाली नागरानी सहित अन्य कई अन्य कलाकार शामिल हैं। बता दें कि भारत सहित 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में प्राइम सदस्य 15 जनवरी, 2021 से 'तांडव' के सभी एपिसोड्स का लुफ्त उठा पाएंगे। 

(इनपुट/आईएएनएस)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
womens-day-2021