A
Hindi News मनोरंजन वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' 4 जून को होगी स्ट्रीम, पढ़िए किन वजहों से आपको मिस नहीं करनी चाहिए ये सीरीज

'द फैमिली मैन 2' 4 जून को होगी स्ट्रीम, पढ़िए किन वजहों से आपको मिस नहीं करनी चाहिए ये सीरीज

निर्देशक की जोड़ी राज और डीके 'द फैमिली मैन' के नए सीज़न के साथ वापस आ गए हैं, जो 4 जून को अमेज़न प्राइम वीडियो पर लॉन्च होगा। 

the family man 2- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- AMAZON PRIME VIDEO 'द फैमिली मैन 2' 4 जून को होगी स्ट्रीम

मनोज बाजपेयी की सीरीज द फैमिली मैन के दूसरे सीजन का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सीरीज में मनोज बाजपेयी श्रीकांत तिवारी नाम के एक मध्यवर्गीय व्यक्ति हैं, जो गुप्त रूप से थ्रेट एनालिसिस एंड सर्विलांस सेल (टीएएससी) के लिए एक खुफिया अधिकारी के रूप में काम कर रहे हैं। दो बच्चों के साथ विवाहित श्रीकांत गुप्त रूप से एक संभावित आतंकवादी हमले की जांच करता है जिससे उनका पारिवारिक जीवन अस्त-व्यस्त हो जाता है। पहले सीज़न ने दर्शकों को झकझोर कर रख दिया था - ज़ोया और मिलिंद का क्या हुआ? क्या मूसा अभी भी जीवित है? लोनावला में क्या हुआ था?  क्या श्रीकांत को अरविंद के लिए सुचित्रा की भावनाओं के बारे में जान पाएगा? बहुत सारे सवाल और एक लंबा इंतजार! 

अपारशक्ति खुराना का नया कवर सॉन्ग आपके चेहरे पर ला देगा मुस्कान

इस बार शो को एक पायदान ऊपर ले जाते हुए, रोमांचकारी कहानी और रोमांचक ट्विस्ट और टर्न के साथ, मनोज बाजपेयी-स्टारर सीरीज 4 जून से दुनिया भर के दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार है। आइए जानते हैं किन वजहों से आपको ये सीरीज मिस नहीं करनी चाहिए।

श्रीकांत की शादी टूटने की कगार पर! 

श्रीकांत के जीवन की छोटी सी झलक यह बताती है कि सब कुछ जैसा दिखता है वैसा नहीं होता। उसकी शादी टूटने की कगार पर है, हम उन्हें और उनकी पत्नी को एक काउंसलर से सलाह लेते हुए देखते हैं। अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की कश्मकश में श्रीकांत की जिंदगी किस मोड़ पर होगी?
https://youtu.be/2pAXK8mzHE8 

मिलिए टॉलीवुड क्वीन सामंथा अक्किनेनी से

टॉलीवुड क्वीन सामंथा अक्किनेनी द फैमिली मैन के साथ अपना डिजिटल डेब्यू कर रही हैं - क्या हमें और कुछ कहने की ज़रूरत है? जैसा कि हम सामंथा उर्फ ​​राजी को कुछ उच्च-ऑक्टेन एक्शन दृश्यों को करते हुए देखेंगे, हम कह सकते हैं कि श्रीकांत तिवारी को अपना मैच मिल गया है। सामंथा अपने इस नए अवतार के साथ हमारे होश उड़ाने के लिए पूरी तरह से तैयार है और हम नए सीज़न में उन्हें देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते। 

क्या हमारे पसंदीदा 'जस्ट जेके' सोलो रह जाएंगे? 

श्रीकांत और जेके द फैमिली मैन के बैटमैन और रॉबिन हैं, क्या आपने कभी सोचा था कि रॉबिन अकेला हो जाएगा? यद्यपि जेके अपने पार्टनर-इन क्राइम के बिना अपने काम के साथ आगे बढ़ता है, हमने उसे अपनी सहयोगी- एक स्थानीय पुलिसकर्मी, उमायल के साथ फ़्लर्ट करते हुए देखा है। तो, क्या हमारे पसंदीदा जेके अब सिंगल नहीं मिंगल होंगे।

नया सीज़न निश्चित रूप से एक यादगार सफ़र होने वाला है। श्रीकांत और उनकी दास्तां, जेके अपनी प्रेम खोज पर, राजी अपने मिशन पर, इन सब के अलावा और भी बहुत कुछ शामिल है। हमने इसके लिए उल्टी गिनती शुरू कर दी है और बस कुछ ओर दिनों के साथ, हम निश्चित रूप से एक बिंज-वॉच सेशन के लिए तैयार हैं!