Friday, April 26, 2024
Advertisement

अपारशक्ति खुराना का नया कवर सॉन्ग आपके चेहरे पर ला देगा मुस्कान

 अपारशक्ति खुराना ने अपने सोशल मीडिया पेज पर गायिका नूर कौर चहल के साथ एक नया कवर वर्जन सॉन्ग साझा किया है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 27, 2021 16:08 IST
अपारशक्ति खुराना- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- APAARSHAKTI अपारशक्ति खुराना का नया कवर सॉन्ग आपके चेहरे पर ला देगा मुस्कान

अपारशक्ति खुराना उन कुछ सेलेब्स में से एक हैं, जो इस लॉकडाउन के दौरान घर में फंसे हर किसी के चेहरे पर मुस्कान लाने की कोशिश कर रहे हैं। वह अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपने प्रशंसकों और फॉलोवर्स के चेहरे पर कुछ मुस्कान लाने के लिए गाने गा रहे हैं और साझा कर रहे हैं। अपारशक्ति खुराना ने अपने सोशल मीडिया पेज पर गायिका नूर कौर चहल के साथ एक नया कवर वर्जन सॉन्ग साझा किया। उनका जैम सेशन सोशल मीडिया पर लोगों को मदहोश कर रहा है। वीडियो यहाँ देखें: 

अपारशक्ति ने वीडियो को कैप्शन के साथ पोस्ट करते हुए लिखा "इस सुंदर लड़की के एक सुंदर आवाज के साथ क्विक़ जैम सेशन।" 

हाल ही में अपारशक्ति खुराना ने मदर्स डे पर एक कवर सॉन्ग शेयर किया था, जिसमें वह अपनी मां के बारे में बात कर रहे थे और दुनिया भर की सभी मांओं की तारीफ कर रहे थे। वह कवर वर्जन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था, और इंस्टाग्राम रील्स पर एक लोकप्रिय ट्रेंड बन गया था। 

बहु-प्रतिभाशाली अपारशक्ति खुराना लॉकडाउन के दौरान अपना समय सकारात्मक तरीके से बिता रहे हैं। वह अपने संगीत को एक्सप्लोर कर रहे है ,तथा दोस्तों और अन्य संगीतकारों के साथ सहयोग करने के लिए समय निकाल रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement