1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. वेब सीरीज
  5. अपारशक्ति खुराना 'स्टारडस्ट' के साथ डिजिटल डेब्यू करने के लिए हैं तैयार

अपारशक्ति खुराना 'स्टारडस्ट' के साथ डिजिटल डेब्यू करने के लिए हैं तैयार

अपारशक्ति खुराना की वेब सीरीज स्टारडस्ट मार्च या अप्रैल में रिलीज हो सकती है। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 14, 2021 16:26 IST
अपारशक्ति खुराना- India TV Hindi
Image Source : INSTA- APARSHAKTI KHURANA अपारशक्ति खुराना

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अपारशक्ति खुराना विक्रमादित्य मोटवानी की वेब सीरीज स्टारडस्ट के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करेंगे। सीरीज में 1947 से 1989 तक फिल्म इंडस्ट्री के सफर को दिखाया गया है। वेब सीरीज में मुख्य भूमिका निभा रहे अपारशक्ति ने कहा, "स्टारडस्ट एक से ज्यादा कारणों से मेरे दिल के करीब है। यह मेरा ओटीटी डेब्यू है। यह एक पीरियड ड्रामा सीरीज है और मैं बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार की भूमिका निभाकर कृतज्ञ महसूस कर रहा हूं। इसने मुझे दिग्गज विक्रमादित्य मोटवानी और प्रसेनजीत चटर्जी के साथ काम करने का मौका दिया।" स्टारडस्ट मार्च या अप्रैल में रिलीज हो सकती है। 

खुद को भाग्यशाली मानते हैं अपारशक्ति खुराना

हाल ही में अपारशक्ति ने अपनी टीम की तारीफ की थी और कहा था कि उनकी टीम की वजह से वो अपने सारे काम आसानी से कर पाते हैं। अपारशक्ति खुराना ने कहा, "मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मुझे ऐसी टीम मिली है, जो मेरा साथ कभी नहीं छोड़ती है। मुझे उन चीजों को लेकर कभी सोचने की जरूरत नहीं पड़ी जो किसी भी अभिनेता का ध्यान अभिनय को शत प्रतिशत देने के मामले में भटकाने के लिए काफी होते हैं।"

शिल्पा शेट्टी ने बहन शमिता संग लगाए 'बदन पे सितारों' की धुन पर ठुमके

अभिनेता ने आगे कहा, "मेरी टीम कड़ी मेहनत करती है। वह इस बात का ध्यान रखती है कि कोई भी चीज मेरा ध्यान न भटका सकें। मुझे अधिक किसी भी चीज के प्रति वे ज्यादा पेशेवर हैं।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment