1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. दर्शन कुमार को अच्छी स्क्रिप्ट पर काम करना है पसंद, अपकमिंग फिल्म को लेकर कही ये बात

दर्शन कुमार को अच्छी स्क्रिप्ट पर काम करना है पसंद, अपकमिंग फिल्म को लेकर कही ये बात

बॉलीवुड अभिनेता दर्शन कुमार ने अपनी शानदार एक्टिंग से एंडस्ट्री में अलग पहचान बनाई है। उनकी एक्टिंग को लोग काफी पसंद करते हैं। अब दर्शन एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म के लिए वो काफी एक्साइटेड हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 30, 2021 22:58 IST
DARSHAN KUMAR - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/DARSHANKUMAAR DARSHAN KUMAR 

अभिनेता दर्शन कुमार आर. माधवन और अपारशक्ति खुराना के साथ एक सस्पेंस थ्रिलर में काम करने के लिए तैयार हैं, जिसका अभी नाम तय नहीं है। उनका कहना है कि नए साल में उनके लिए एक अच्छी स्क्रिप्ट पर काम करना एक अच्छी शुरुआत है। उन्होंने कहा, "नए साल की शुरुआत हो गई है। मैंने आज प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू कर दी है।" दर्शन ने माधवन के साथ-साथ अपारशक्ति के साथ काम करने को लेकर खुलकर बोले। अभिनेता ने कहा, "जब आप एक अच्छी स्क्रिप्ट पर काम करते हैं, तो हमेशा बहुत अच्छा होता है। लेकिन जो अनुभव आपको और भी समृद्ध बनाता है, वह यह है कि आपके सह-कलाकार कैसे हैं।

एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर ने इंस्टाग्राम अकाउंट किया पब्लिक, तस्वीरें खींच रहीं लोगों का ध्यान

माधवन हमारे उद्योग के सर्वश्रेष्ठ अभिनेताओं में से एक हैं, जिनका बॉक्स प्रदर्शन हमेशा बेहतर होता है। मैं वास्तव में एक भावुक अभिनेता के साथ एक ही फ्रेम साझा करने के लिए उत्साहित हूं।" 

अमिताभ बच्चन का नया पोस्ट वायरल, मास्क ना पहनने वाले लोगों के लिए कही ये बात

इस फिल्म को लेकर दर्शन कुमार बहुत उत्साहित हैं। इस फिल्म का हिस्सा बनना उनके लिए बहुत खुशी की बात थी लेकिन उससे भी ज्यादा खुशी की बात है उनके लिए इस फिल्म में बेहतरीन कलाकारों के साथ काम करना।

ऋतिक रोशन को कैसी लगी 'द व्हाइट टाइगर'? प्रियंका चोपड़ा-राजकुमार राव और आदर्श गौरव के लिए लिख दी ये बात

बता दें कि दर्शन ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत प्रियंका चोपड़ा के साथ फिल्म 'मैरी कॉम' से की थी। इसके बाद उन्होंने 'एनएच 10', 'सरबजीत', 'बागी 2' जैसी फिल्मों में अहम भूमिकाएं निभाईं। इसके अलावा ओटीटी पर रिलीज हुई बॉबी देओल की चर्चित वेब सीरीज 'आश्रम' में भी दर्शन ने एक पुलिस इंस्पेक्टर की अहम भूमिका निभाई है। अब वह इस सस्पेंस थ्रिलर फिल्म में अहम भूमिका में नजर आएंगे।

(इनपुट-आईएएनएस) 

Click Mania
bigg boss 15