A
Hindi News मनोरंजन वेब सीरीज वेब सीरीज 'दिल्ली क्राइम' के इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड जीतने पर शेफाली शाह का ट्वीट

वेब सीरीज 'दिल्ली क्राइम' के इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड जीतने पर शेफाली शाह का ट्वीट

प्रतिष्ठित इंटरनेशनल एमी अवार्ड्स इस बार वर्चुअल प्लेटफार्म पर होस्ट किए गए और निर्भया कांड पर बनी बेवसीरीज दिल्ली क्राइम ने इसमें बेस्ट ड्रामा सीरीज का खिताब अपने नाम करने में कामयाबी हासिल की है।

वेब सीरीज 'दिल्ली क्राइम' के इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड जीतने पर शेफाली शाह का ट्वीट- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/@NETFLIX_IN वेब सीरीज 'दिल्ली क्राइम' के इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड जीतने पर शेफाली शाह का ट्वीट

प्रतिष्ठित इंटरनेशनल एमी अवार्ड्स इस बार वर्चुअल प्लेटफार्म पर होस्ट किए गए और निर्भया कांड पर बनी बेवसीरीज दिल्ली क्राइम ने इसमें बेस्ट ड्रामा सीरीज का खिताब अपने नाम करने में कामयाबी हासिल की है। आपको बता दें कि नेटफ्लिक्स पर आई इस वेब सीरीज में शैफाली शाह अहम किरदार में थी। कोरोना काल के चलते 48 सालों में पहली बार एमी पुरस्कार वर्चुअल तरीके से आयोजित किए गए और वेबसाइट पर विजेताओं की सूची डाली गई।

2012 में दुनिया को झकझोर देने वाले निर्भया कांड की तहकीकात पर बनी दिल्ली सीरीज पुलिस जांच की बारीकियों को दिखाती है। इस सीरीज की स्टारकास्ट के बारे में बात करें तो शेफाली शाह के अलावा रसिका दुग्गल, राजेश तयलांग, अभिलाषा सिंह आदि ने काम किया है।

'सुहानी सी एक लड़की' फेम राजश्री ने की शादी, ऑनस्क्रीन भाई संग लिए फेरे

जैसे की दिल्ली क्राइम के एमी पुरस्कार जीतने की जानकारी मिली तो एक्ट्रेस शेफाली शाह ने ट्विटर पर एक पोस्ट के जरिए अपनी खुशी जाहिर की। शैफाली ने सभी साथी कलाकारों को टैग करते हुए लिखा कि उनको यकीन नहीं हो रहा है कि बेवसीरीज ने ये पुरस्कार जीत लिया है।

दीपिका पादुकोण ने कार्तिक आर्यन से कहा- मेरे सारे डेट्स आपके लिए हैं, इंस्टा चैट हो रही है वायरल

कोरोना काल के समय सिनेमा हाल बंद होने के कारण दुनिया के बाकी देशों के साथ साथ भारत में भी बेवसीरीज का दौर तेजी से आया और उस दौरान लोगों को अच्छी अच्छी बेवसीरीज देखने को मिली हैं। नेटफ्लिक्स पर आई दिल्ली क्राइम वेबसीरीज ने निर्भया कांड के दौरान पुलिस के पक्ष और जांच की बारीकियों और इंसानी रिश्तों पर भी फोकस किया है।