Year Ender 2022: बॉलीवुड के ये जोड़े हुए इस साल अलग, कर दिया तलाक का ऐलान

  • Image Source : FILE IMAGE

    इस साल जहां कई सितारों के प्यार को मुकाम मिला वहीं कईयों की राह अलग हो गई। साल 2022 में कई सेलिब्रिटी जोड़ियों की शादी टूटी है। इसमें रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या समेत आमिर खान के भांजे और सलमान खान के भाई तक का नाम शामिल है। इनमें कई जोड़ी तो ऐसी है जिनका रिश्ता सालों पुराना रहा है।

  • Image Source : FILE IMAGE

    अभिनेता सोहेल खान और सीमा सजदेह की शादी को 24 साल हो चुके थे। दोनों ने आधिकारिक रूप से तलाक का ऐलान नहीं किया है लेकिन सीमा खान ने इंस्टाग्राम पर जब अपना नाम सीमा सजदेह कर दिया तब से उनके अलग होने की खबर सामने आने लगी। सीमा और सोहेल के बेटे भी हैं, जिनका नाम निर्वाण और योहान है।

  • Image Source : FILE IMAGE

    राखी सावंत और रितेश की शादी काफी सुर्खियों में रही थी। दोनों की शादी को लेकर कहा जाता रहा है कि ये सब पीआर का हिस्सा है। राखी ने रितेश से अलग होने की घोषणा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर किया था।

  • Image Source : FILE IMAGE

    रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या और अभिनेता धनुष ने इसी साल तलाक लेने का फैसला किया था। हालांकि, बाद में दोनों ने अपने रिश्ते को एक और मौका देने का फैसला किया ।बता दें कि धनुष और ऐश्वर्या की शादी 2004 में हुई थी। उनके दो बेटे हैं, यात्रा राजा और लिंगा राजा।

  • Image Source : FILE IMAGE

    इमरान खान और अवंतिका मलिक दोनों ने 8 साल के रिलेशनशिप के बाद साल 2011 में शादी की थी। उनकी एक बेटी भी है जिसका नाम इमारा है। इमरान और अवंतिका के तलाक की खबरें काफी समय से सामने आ रही थी। हालांकि, इस खबर की पुष्टि नहीं हो पा रही थी। दोनों साल 2021 से ही अलग-अलग रह रहे थे।

  • Image Source : FILE IMAGE

    सिंगर हनी सिंह और उनकी पत्नी शालिनी तलवार का भी तलाक हो चुका है। दोनों की शादी को 11 साल हो चुके थे। हनी सिंह और शालिनी तलवार ने शादी से पहले एक-दूसरे को करीब 10 साल तक डेट किया था। इन दोनों की मुलाकात स्कूल में हुई थी।

  • Image Source : FILE IMAGE

    अभिनेता आमिर अली और संजीदा शेख दोनों टीवी के फेवरेट कपल माने जाते थे। कपल साल 2021 में ही एक-दूसरे से अलग हो गए थे लेकिन आधिकारिक रूप से इसका ऐलान 2022 में हुई थी। दोनों की एक बेटी भी है, जिसकी कस्टडी संजीदा के पास है।