#ChunavManch: तस्वीरों में देखिए चुनाव मंच की कुछ खास झलकियां

  • कुछ ही महीने में गुजरात में चुनाव होने वाले हैं। उससे पहले इंडिया टीवी आज लेकर आया है चुनावों का सबसे बड़ा शो "चुनाव मंच" जहां गुजरात की राजनीति से जुड़े सारे दिग्गज एक मंच पर नज़र आएंगे।

  • इस चुनावी सरगर्मी की आहट को अपने दर्शकों तक पहुंचाने के उद्देश्य से देश के प्रमुख न्यूज़ चैनल इंडिया टीवी ने अपने ''चुनाव मंच'' के अहमदाबाद संस्करण की घोषणा की है जो दिन भर चलेगा।

  • चुनाव मंच की शुरुआत इंडिया टीवी के चैयरमैन और एडिटर-इन-चीफ़ रजत शर्मा करेंगे। उनके साथ इंडिया टीवी के जाने-माने एंकर राजनीतिक हस्तियों से सवाल-जवाब करेंगे। दरअसल, ये चुनाव मंच अनाधिकृत रुप से गुजरात में विधानसभा चुनाव का बिगुल फूंकेगा।

  • अहमदाबाद चुनाव मंच में वित्तमंत्री अरुण जेटली, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपानी, पूर्व मुख्यमंत्री आनंदिबेन पटेल, शंकरसिंह वाघेला, कांग्रेस के नेता अहमद पटेल, अर्जुन मोधवाडिया और राजनीतिक कार्यकर्ता हार्दिक पटेल सहित अन्य कई हस्तियां शामिल होंगी।

  • चुनाव मंच में शंकर सिंह वाघेला ने कहा- मुझसे गले मिलने के बाद ही मोदी को गले मिलने की आदत पड़ी, अब वो पुतिन, ओबामा, ट्रंप सबसे गले मिल रहे हैं। किसी राजनीतिक दल के चक्कर में नहीं पड़ूंगा, कांग्रेस-बीजेपी दोनों जगह प्यार मिला। हिन्दुस्तान में किसी पार्टी की आईडियोलॉजी नहीं, स्वाभिमान से समझौता कभी नहीं किया।