A
Hindi News गुजरात AAP Councillor Bites Security Guard: बैठक से बाहर करने पर नाराज हुईं AAP पार्षद, सिक्योरिटी गार्ड को काटा

AAP Councillor Bites Security Guard: बैठक से बाहर करने पर नाराज हुईं AAP पार्षद, सिक्योरिटी गार्ड को काटा

AAP Councillor Bites Security Guard: गुजरात के सूरत से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां आम आदमी पार्टी की एक महिला पार्षद ने सिक्योरिटी गार्ड को काट लिया है।

AAP Councillor Bites Security Guard- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA AAP Councillor Bites Security Guard

Highlights

  • आप पार्षद सेजल मालवीय ने गार्ड को दांतों से काटा
  • बैठक से सभी आप पार्षदों को किया जा रहा था बाहर
  • महिला सुरक्षा गार्ड से माफी मांगनी चाहिए: बीजेपी नेता

AAP Councillor Bites Security Guard: गुजरात में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं। इसे लेकर आप आदमी पार्टी (AAP) जोर-शोर से तैयारियों में जुटी है। इस बीच, सूरत से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, 'आप' की एक महिला पार्षद ने सिक्योरिटी गार्ड को काट लिया है। इस दौरान सिक्योरिटी गार्ड सूरत की मेयर हेमाली बोघावाला के आदेश का पालन कर रही थी। घटना का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

घटना कल बैठक के शून्यकाल के दौरान हुई

सूरत में आम आदमी पार्टी (AAP) की पार्षद सेजल मालवीय ने एक महिला सुरक्षा गार्ड को उस समय काट लिया, जब उन्हें सूरत नगर निगम की सामान्य बोर्ड की बैठक से बाहर ले जाया जा रहा था। बीजेपी नेताओं ने आप पार्षद की इस हरकत की निंदा की है। यह घटना शुक्रवार को बैठक के शून्यकाल के दौरान हुई, जब बीजेपी नेता अमित राजपूत ने दिल्ली के पूर्व सामाजिक न्याय मंत्री राजेंद्र पाल गौतम से जुड़े शपथ के मुद्दे को उठाने की कोशिश की। इसका उपस्थित 'आप' पार्षदों ने विरोध किया, जिससे हंगामा हुआ। 

आप के पार्षदों को बाहर निकालने का आदेश था

हंगामे के जवाब में सूरत की मेयर हेमाली बोघावाला ने आप पार्षद महेश अंगन को बैठक से निलंबित कर दिया, जिसके बाद सुरक्षा गार्डों को पार्टी के सभी पार्षदों को बाहर निकालने का आदेश दिया गया। इस दौरान मालवीय ने सिक्योरिटी गार्ड को काट लिया। 

बीजेपी नेता राजपूत ने घटना की निंदा की है

इसे लेकर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता अमित राजपूत ने आप पार्षद की ओर से महिला सुरक्षा गार्ड को अपने दांतों से काटने की घटना की निंदा की है। अमित राजूपत ने कहा कि आप पार्षद सेजल मालवीय को महिला सुरक्षा गार्ड से माफी मांगनी चाहिए।

गुजरात चुनाव के लिए जल्द होंगे तारीखों के ऐलान

गौरतलब है कि अक्टूबर महीने के अंत तक गुजरात चुनाव की तारीखों के ऐलान किए जाने की संभावना है। 14वीं गुजरात विधानसभा का कार्यकाल 18 फरवरी, 2023 को समाप्त होने वाला है। इससे पहले 182 सीटों वाली गुजरात विधानसभा के चुनाव दिसंबर 2017 में हुए थे। बीजेपी ने चुनाव में जीत हासिल कर अपनी सत्ता बरकरार रखने में कामयाबी हासिल की थी और राज्य में विजय रूपानी के नेतृत्‍व में सरकार बनाई थी। वहीं, इस बार आम आदमी पार्टी (AAP) पहली बार गुजरात चुनाव लड़ने जा रही है।