A
Hindi News गुजरात एक विवाह ऐसा भी, शादी की रस्में पूरी कर दूल्हा-दुल्हन और बाराती पहुंचे अस्पताल- देखें VIDEO

एक विवाह ऐसा भी, शादी की रस्में पूरी कर दूल्हा-दुल्हन और बाराती पहुंचे अस्पताल- देखें VIDEO

अहमदाबाद में एक विवाह ऐसा भी हुआ, जहां शादी की रस्में पूरी करने के बाद दूल्हा-दुल्हन और बाराती रवाना हुए, लेकिन रास्ते से ही सभी अस्पताल पहुंच गए।

दूल्हा-दुल्हन अस्पताल में हुए भर्ती- India TV Hindi दूल्हा-दुल्हन अस्पताल में हुए भर्ती

शादी की रस्म पूरी करने के बाद घर लौटने के बजाए दूल्हा, दुल्हन और बाराती अस्पताल पहुंच गए। दरअसल, दूल्हा-दूल्हा और बाराती सभी फूड प्वॉइजनिंग से प्रभावित हो गए। सभी लोगों ने शादी समारोह में खाना खाया था और फिर वापस लौटते समय वे फूड प्वॉइजनिंग की चपेट में आ गए। इलाज के लिए सभी को तुरंत नडियाद सिविल अस्पताल लाया गया। बड़ी संख्या में मरीज अस्पताल पहुंचे। जहां अस्पताल के कर्मचारियों के साथ 108 टीम के कर्मचारी भी मरीजों के इलाज करने में लगे। इलाज पाने वाले सभी की हालत में कुछ देर बाद सुधार हुआ।

रास्ते में बारातियों की हालत बिगड़ी 

दरअसल, गुजरात के राजपीपला से दूल्हा हिमांशु शादी करने के लिए अहमदाबाद पहुंचा था। खुशी-खुशी हिमांशु और विधि की शादी की रस्में पूरी हुईं। शादी समारोह के दौरान दूल्हा-दुल्हन और बारातियों ने खाना खाया। उन्होंने विदाई की रस्म पूरी की और राजपीपला के लिए रवाना हो गए, लेकिन रास्ते में बारातियों से भरी बस में एक के बाद एक लोगों को दस्त, उल्टी और पेट दर्द शुरू हो गया। यही नहीं, बारातियों की हालत बिगड़ने के साथ दूल्हा-दुल्हन को भी दिक्कत होने लगी।

नडियाद के सिविल अस्पताल पहुंचे सभी

इसके बाद अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेस हाईवे पर नडियाद टोल के पास बारातियों से भरी बस और दूल्हा-दुल्हन की गाड़ी रोकी गई और 108 को सूचना दी गई। 108 की तीन गाड़ियां मौके पर पहुंचीं, लेकिन मरीजों की संख्या अधिक होने के कारण कुछ मरीजों को 108 और कुछ को बाराती की बस में ले जाया गया, जबकि दूल्हा-दुल्हन अपनी कार में नडियाद के सिविल अस्पताल पहुंचे। लगभग 45 पीड़ितों को दस्त, उल्टी और पेट दर्द की समस्या हुई थी। जब बड़ी संख्या में मरीज अस्पताल पहुंचे, तो 108 की टीम और नडियाद सिविल अस्पताल की टीम ने तुरंत सभी मरीजों का इलाज किया और कुछ ही घंटों में सभी के स्वास्थ्य में सुधार हुआ। बाद में दूल्हा-दुल्हन और बाराती राजपीपला के लिए रवाना हो गए। (नचिकेत मेहता की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें-

Traffic Advisory: आज दफ्तर निकलने से पहले देखे लें ट्रैफिक एडवाइजरी, नहीं तो पड़ जाएंगे मुश्किल में

बिहार में सरेआम AIMIM नेता की गोली मारकर हत्या, ओवैसी ने CM नीतीश से पूछा सवाल

VIDEO: राजस्थान के स्कूलों में सूर्य नमस्कार के फैसले पर HC में याचिका, मौलाना खत्री बोले- सरकार बदली है, इसलिए...