A
Hindi News गुजरात 120 की स्पीड से चल रही i20 कार ने फुटपाथ पर सो रहे 5 लोगों को रौंदा, 1 की मौत 4 घायल

120 की स्पीड से चल रही i20 कार ने फुटपाथ पर सो रहे 5 लोगों को रौंदा, 1 की मौत 4 घायल

कार में 4 लोग सवार थे और चारों इस दुर्घटना के बाद वहां से फरार हो गए हैं, मामला अहमदाबाद के शिवरंजनी क्षेत्र का है दुर्घटना के बाद पुलिस कार चालक और कार में बैठे अन्य लोगों की तलाश में जुट गई है।

<p>अहमदाबाद में...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV अहमदाबाद में दुर्घटनाग्रस्त हुई कार

अहमदाबाद। तेज गति से वाहन चलाना कितना खतरनाक हो सकता है इसका अंदाजा गुजरात के अहमदाबाद में हुई घटना से लगाया जा सकता है। अहमदाबाद में देर रात 12.30 बजे तेज गति से चल रही एक i20 कार ने फुटपाथ पर सो रहे लोगों पर चढ़ गई। कार ने 5 लोगों को रौंद डाला और इस दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई तथा 4 अन्य घायल हैं। 

मिली जानकारी के अनुसार कार में 4 लोग सवार थे और चारों इस दुर्घटना के बाद वहां से फरार हो गए हैं, मामला अहमदाबाद के शिवरंजनी क्षेत्र का है दुर्घटना के बाद पुलिस कार चालक और कार में बैठे अन्य लोगों की तलाश में जुट गई है। 

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है की ये i20 गाड़ी एक दूसरी कार के साथ रेस लगा रही थी तेज रफ्तार से उस जगह से गुजर रही थी जहां पर यह दुर्घटना हुई। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार तेज गति की वजह से i20 कार का बैलेंस बिगड़ गया और वह फुटपाथ पर चढ़ गयी, वहां लगे CCTV में कार की तेज गति और उसके फुटपाथ पर चढ़ते हुए का वीडियो कैद हो गया है। पुलिस फिलहाल इस मामले की जांच में जुटी है।