A
Hindi News गुजरात अहमदाबाद के हेब्रोन अपार्टमेंट में सिलेंडर विस्फोट से लगी भीषण आग, परिवार के 4 लोग झुलसे

अहमदाबाद के हेब्रोन अपार्टमेंट में सिलेंडर विस्फोट से लगी भीषण आग, परिवार के 4 लोग झुलसे

गैस रिसाव की वजह से अचानक सिलेंडर फटा और आग लग गई। इस घटना में परिवार के चार लोग मामूली रूप से झुलस गए। फायर ब्रिगेड की टीम ने वाटर कैनन का इस्तेमाल कर आग पर काबू पाया।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

गुजरात: अहमदाबाद के खोखरा इलाके के एक अपार्टमेंट में मंगलवार को भीषण आग लग गई। यह घटना तब हुई जब हेब्रोन अपार्टमेंट के एक फ्लैट के निवासी पानी गर्म करने के लिए गैस चालू कर रहे थे। गैस रिसाव की वजह से अचानक सिलेंडर फटा और आग लग गई। इस घटना में  परिवार के चार लोग मामूली रूप से झुलस गए। वहीं, आग लगने के बाद आस-पास के लोग परिसर में भाग निकले।

मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम 

घटना की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया। टीम ने वाटर कैनन का इस्तेमाल कर आग पर काबू पाया। अधिकारियों ने बताया कि यह घटना गैस सिलेंडर विस्फोट के कारण हुई। सिलेंडर ज्‍यादा गर्म हो गया और फट गया। आग ने तीन मंजिल इमारत की तीसरी मंजिल को अपनी चपेट में ले लिया।

हेब्रोन अपार्टमेंट में हुआ हादसा

खोखरा इलाके में काशी विश्वनाथ महादेव के क्रिश्चियन सोसायटी के सामने हेब्रोन अपार्टमेंट की तीसरी मंजिल के फ्लैट में मंगलवार को सुबह-सुबह आग लग गई। सुबह जब घर के सदस्यों ने पानी गर्म करने के लिए गैस चालू किया, तो यह हादसा हो गया। धमाके के बाद पूरे फ्लैट में अफरा-तफरी मच गई। आग अधिक गंभीर होने से पहले ही फायर ब्रिगेड को सूचना दे दी गई। फायर ब्रिगेड की तीन गाड़ियां तुरंत मौके पर पहुंची, जिसके बाद निवासियों ने राहत की सांस ली।