A
Hindi News गुजरात अहमदाबाद: Coronavirus से एक दिन में सबसे ज्यादा मौतें, संक्रमण ने ली 20 और लोगों की जान

अहमदाबाद: Coronavirus से एक दिन में सबसे ज्यादा मौतें, संक्रमण ने ली 20 और लोगों की जान

गुजरात के अहमदाबाद में शनिवार को कोविड-19 संक्रमण से 20 मौतें हुईं, जो कि महानगर में एक दिन में होने वाली सबसे अधिक मौतें हैं।

अहमदाबाद: Coronavirus से एक दिन में सबसे ज्यादा मौतें, संक्रमण ने ली 20 और लोगों की जान- India TV Hindi अहमदाबाद: Coronavirus से एक दिन में सबसे ज्यादा मौतें, संक्रमण ने ली 20 और लोगों की जान

अहमदाबाद: गुजरात के अहमदाबाद में शनिवार को कोविड-19 संक्रमण से 20 मौतें हुईं, जो कि महानगर में एक दिन में होने वाली सबसे अधिक मौतें हैं। साथ ही 250 नये मामले सामने आये। यह जानकारी गुजरात के एक स्वास्थ्य अधिकारी ने दी। अधिकारी ने कहा कि इसके साथ ही गुजरात के सबसे बड़े शहर में कुल मिलाकर मृतक संख्या बढ़कर 185 हो गई है जबकि मामले बढ़कर 3543 हो गए हैं।

प्रधान सचिव (स्वास्थ्य) जयंती रवि ने कहा, ‘‘शनिवार को गुजरात में कुल 26 मौतें हुईं जिसमें से अहमदाबाद में 20 मौतें हुईं।’’ उन्होंने कहा कि 20 मृतकों में से 12 को पहले से स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं थीं। अधिकारी ने कहा, ‘‘गुजरात के 12 जिलों से सामने आये कोविड-19 के 333 नये मामलों में से 250 मामले अहमदाबाद से सामने आये हैं।’’

उन्होंने कहा कि अहमदाबाद में कुल 63 कोरोना वायरस मरीजों को ठीक होने के बाद अस्पतालों से छुट्टी दे दी गई जिससे जिले में इनकी संख्या बढ़कर 462 हो गई।