A
Hindi News गुजरात मां ने मानवता को किया शर्मसार, नवजात को अस्पताल की तीसरी मंजिल से फेंका, अब बताई ये वजह

मां ने मानवता को किया शर्मसार, नवजात को अस्पताल की तीसरी मंजिल से फेंका, अब बताई ये वजह

अस्पताल के सुरक्षा कर्मियों ने चेक किया, तो उन्हें बच्चे का शव मिला। जन्म के बाद बच्चे को 15 दिनों के लिए वडोदरा के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

गुजरात के अहमदाबाद में तीन महीने की बच्ची को अस्पताल की तीसरी मंजिल से फेंकने के मामले में पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार किया है। आसिफ मिया शेख की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक, उनकी पत्नी फरजाना बानो ने 5 अक्टूबर 2022 को आनंद जिले के उत्तरसंडा के एक अस्पताल में बच्चे को जन्म दिया।

रविवार सुबह फरजाना बानो ने अपने पति को बताया कि बच्ची गायब हो गई है। फिर आसिफ ने अस्पताल के कर्मचारियों के साथ बच्चे की तलाश की और पुलिस को भी इसकी जानकारी दी। शिकायत में आसिफ मिया ने कहा कि अस्पताल के सीसीटीवी फुटेज की जांच से सामने आया है कि सुबह करीब 4 बजे के वक्त फरजाना बानो को बच्चे को गोद में लेकर वार्ड से बाहर आते देखा गया, वह थोड़ी देर के लिए एक खंभे के पास खड़ी रहती है, बाद में वह खाली हाथ वार्ड में लौट आती है।

पूछताछ में आरोपी महिला ने क्या कहा?

पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपी महिला ने बताया कि वह बच्ची की बीमारी और दर्द से तंग आ गई थी, जिसके चलते उसने इतना बड़ा कदम उठाया। अस्पताल के सुरक्षा कर्मियों ने चेक किया, तो उन्हें बच्चे का शव मिला। जन्म के बाद बच्चे को 15 दिनों के लिए वडोदरा के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। फिर 14 दिसंबर को परिवार ने देखा कि पेट पर आंत बढ़ गई और नादियाड डॉक्टर की सिफारिश पर शिशु को अहमदाबाद के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस निरीक्षक केडी जडेजा ने कहा कि शिकायतकर्ता से भी पूछताछ की जा रही है।