A
Hindi News गुजरात जिग्नेश मेवानी को मिली जमानत, पीएम पर विवादित ट्वीट मामले में असम कोर्ट ने दी राहत

जिग्नेश मेवानी को मिली जमानत, पीएम पर विवादित ट्वीट मामले में असम कोर्ट ने दी राहत

प्रधानमंत्री मोदी को लेकर किए गए विवादित ट्वीट मामले में गिरफ्तार हुए विधायक जिग्नेश मेवाणी को आज कोकराझार की एक स्थानीय अदालत ने जमानत दे दी है। जिग्नेश मेवाणी के वकील अंगशुमान बोरा ने इस बात की जानकारी दी।

Arrested Gujarat MLA Jignesh Mevani has been granted bail.- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO Arrested Gujarat MLA Jignesh Mevani has been granted bail.

Highlights

  • गिरफ्तार हुए विधायक जिग्नेश मेवानी को जमानत
  • कोकराझार की स्थानीय अदालत ने दी राहत
  • असम पुलिस ने गुजरात से किया था गिरफ्तार

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री मोदी को लेकर किए गए विवादित ट्वीट मामले में गिरफ्तार हुए विधायक जिग्नेश मेवाणी को आज कोकराझार की एक स्थानीय अदालत ने जमानत दे दी है। जिग्नेश मेवाणी के वकील अंगशुमान बोरा ने इस बात की जानकारी दी। बता दें कि असम पुलिस ने प्रधानमंत्री के खिलाफ ट्वीट करने के मामले में मेवानी को बुधवार को गुजरात से गिरफ्तार किया था। जमानत याचिका सहित मेवानी के मामले में सोमवार को सुनवाई हुई और कोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी।

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस समर्थित निर्दलीय विधायक मेवानी को बुधवार की रात गुजरात के पालनपुर शहर से गिरफ्तार किया गया था। इससे पहले भारतीय दंड संहिता और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के तहत प्रधानमंत्री के खिलाफ उनके कथित ट्वीट को लेकर असम के कोकराझार थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई थी। जिग्नेश मेवानी को उनके एक ट्वीट के चलते गिरफ्तार किया गया था जिसमें उन्होंने लिखा था, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जो गोडसे को भगवान मानते हैं, वह गुजरात में हुई सांप्रदायिक झड़पों के लिए शांति और सद्भाव की अपील करें"।