A
Hindi News गुजरात बैंक मैनेजर की हत्या कर लूट लिए थे 1.17 करोड़ रुपये, खुलासे ने उड़ा दिए सबके होश

बैंक मैनेजर की हत्या कर लूट लिए थे 1.17 करोड़ रुपये, खुलासे ने उड़ा दिए सबके होश

गुजरात पुलिस ने बैंक मैनेजर की हत्या और 1.17 करोड़ रुपये की लूट की आरोप में 20 साल के हर्षिल पटेल को गिरफ्तार किया है और उसके पास से लूट की रकम भी बरामद कर ली है।

Gujarat News, Mahisagar News, Gujarat Crime News- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE मृतक हत्या के आरोपी को पिछले कुछ वक्त से जानता था।

लुनावड़ा: गुजरात के महिसागर जिले में एक प्राइवेट बैंक के मैनेजर की कथित रूप से हत्या कर उसकी कार से 1.17 करोड़ रुपये लूटने और उसके शव को जंगल में फेंकने के मामले का पर्दाफाश हो गया है। एक अधिकारी द्वारा गुरुवार को दी गई जानकारी के मुताबिक, विशाल पाटिल नाम के बैंक मैनेजर की हत्या के आरोप में 20 साल के हर्षित पटेल नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है। लूनावड़ा संभाग के पुलिस उपाधीक्षक पी. एस. वाल्वी ने बताया कि 2 दिन पहले दाहोद के रहने वाले 35 वर्षीय विशाल पाटिल की आरोपी हर्षिल पटेल ने हत्या कर दी थी।

‘कुछ समय से पटेल को जानते थे पाटिल’
वाल्वी ने बताया कि पाटिल बालासिनोर शहर में काम करते थे और वह कुछ समय से पटेल को जानते थे। वाल्वी ने बताया, ‘3 अक्टूबर की शाम को पाटिल (बैंक की) ब्रांच से 1.17 करोड़ रुपये लेकर उसे दाहोद ब्रांच में जमा कराने के लिए अपनी कार से निकल पड़े। शांतरामपुर तालुका के गोथिब गांव के पटेल को जब पता चला कि पाटिल अकेले जा रहे हैं तो उसने उनसे कैश लूटने की साजिश रच डाली और उसने पाटिल से रास्ते में उससे मिलने को कहा। पाटिल जब देर रात तक दाहोद ब्रांच नहीं पहुंचे और फोन से भी कोई जवाब नहीं मिला, तब बैंक के एक सीनियर अफसर ने उनके परिवार से संपर्क किया।’

‘जली हुई कार के अंदर कोई भी नहीं था’
पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि 4 अक्टूबर को पाटिल के बेटे ने अपने पिता की कार की GPS सर्विस का इस्तेमाल किया और पुलिस को बताया कि गाड़ी का आखिरी ठिकाना शांतरामपुर तालुका का गोधर गांव है। वाल्वी ने कहा, ‘स्थानीय पुलिस ने हमें बताया कि 3 अक्टूबर की रात में कार में आग लग गयी लेकिन उसके अंदर कोई नहीं था। जब बुधवार को हमें जली हुई कार मिली तब उसमें नकद भी नहीं था। काफी सघन तलाशी के बाद हमें कडाना गांव के पास जंगल में पाटिल का शव मिला। हमारी जांच में इस अपराध में पटेल का हाथ नजर आया तब हमने उसे गिरफ्तार कर लिया।’

पुलिस ने पटेल के पास से बरामद किया कैश
वाल्वी ने कहा कि पुलिस ने पटेल के पास से 1.17 करोड़ रुपये कैश बरामद कर लिया है। उनके मुताबिक, पटेल के कहने पर जब पाटिल उसके गांव के समीप अपनी कार रोकी तब आरोपी ने अपनी बंदूक से उसके सिर में गोली मार दी। उन्होंने बताया कि नकद अपने घर में छिपाने के बाद पटेल ने पाटिल का शव समीप के जंगल में फेंक दिया और पुलिस को गुमराह करने के लिए कार में आग लगा दी। (भाषा)