A
Hindi News गुजरात BJP Chintan Shivir: गुजरात में बीजेपी का चिंतन शिविर आज खत्म हुआ, बैठक में इन अहम मुद्दों पर हुई चर्चा

BJP Chintan Shivir: गुजरात में बीजेपी का चिंतन शिविर आज खत्म हुआ, बैठक में इन अहम मुद्दों पर हुई चर्चा

इस बैठक में बीएल संतोष, भूपेंद्र यादव सहित केंद्र और राज्य के 40 बड़े नेता और पदाधिकारी शामिल हुए थे। बैठक के दौरान आने वाले चुनावों की रणनीति पर चर्चा हुई। 

BJP Chintan Shivir- India TV Hindi Image Source : TWITTER/BJP4GUJARAT/ BJP Chintan Shivir

BJP Chintan Shivir: गुजरात बीजेपी ने साल 2022 के विधानसभा चुनावों की तैयारियां शुरू कर दी हैं। इसी को ध्यान में रखते हुए अहमदाबाद में गृह मंत्री अमित शाह की अध्यक्षता में हुई 2 दिन की चिंतन बैठक आज खत्म हुई। 

इस बैठक में बीएल संतोष, भूपेंद्र यादव सहित केंद्र और राज्य के 40 बड़े नेता और पदाधिकारी शामिल हुए थे। बैठक के दौरान आने वाले चुनावों की रणनीति पर चर्चा हुई। इसमें उन बिंदुओं पर भी बात की गई कि किन सीटों पर बीजेपी पूर्व में कमजोर रही है और आने वाले चुनाव में कितने नए चेहरों को मौका दिया जाए। 

इसके अलावा बीजेपी ने अगले कुछ महीनों में पार्टी के विभिन्न मोर्चों के लिए नेताओं की जिम्मेदारियां भी तय कर दी हैं। हालांकि गुजरात में बीजेपी साल 2017 के मुकाबले मजबूत स्थिति में है, फिर भी पार्टी नई रणनीतियों पर विचार कर रही है।