A
Hindi News गुजरात रेस्त्रां के ताले तोड़े, खाना बनाकर खाया, एक भी सामान चोरी किये बिना चले गए

रेस्त्रां के ताले तोड़े, खाना बनाकर खाया, एक भी सामान चोरी किये बिना चले गए

गुजरात के जूनागढ़ में लॉकडाउन के दौरान भूख से बेहाल और लाचार लोगों की ऐसी तस्वीर सामने आई है जो इस गुजरते वक्त की पीड़ा और दर्द को बयान करने के लिए काफी है। 

रेस्त्रां के ताले तोड़े, खाना बनाकर खाया, एक भी सामान चोरी किये बिना चले गए- India TV Hindi Image Source : INDIA TV रेस्त्रां के ताले तोड़े, खाना बनाकर खाया, एक भी सामान चोरी किये बिना चले गए

जूनागढ़: गुजरात के जूनागढ़ में लॉकडाउन के दौरान भूख से बेहाल और लाचार लोगों की ऐसी तस्वीर सामने आई है जो इस गुजरते वक्त की पीड़ा और दर्द को बयान करने के लिए काफी है। भूख से बेबस और व्याकुल लोगों के पास जब कुछ भी नहीं मिला तो एक रेस्त्रां का ताला तोड़कर खाना बनाया और खाने के बाद फिर एक भी सामान लिए बगैर.. बगैर चोरी किये वहां से निकल गए। जी हां, यह घटना है जूनागढ़ के गजानंद नाम के बंद पड़े रेस्त्रां की।

सीसीटीवी फुटेज से बरामद विजुअल्स में सबकुछ साफ है।  कुछ लोग ताला तोड़कर रेस्त्रां के अंदर दाखिल होते हैं और फिर वहां रखे सामानों से खाना बनाने के इंतजाम में जुट जाते हैं। भूख से व्याकुल लोग भोजन बनाने के बाद वहीं खाना खाते हैं और फिर एक भी सामान लिए बगैर वहां से चले जाते हैं। 

आपको बता दें कि कोरोना वायरस के फैलाव की रोकथाम के लिए पूरे देश में मार्च के अंतिम सप्ताह में लॉकडाउन लागू किया गया था। इस लॉकडाउन के दौरान हर तरह की आर्थिक और कारोबारी गतिविधियों के ठप होने से लोगों की मुश्किलें बढ़ गईं। खासतौर से प्रवासियों के सामने सबसे बड़ा संकट खड़ा हो गया। लोगों को ऐसी स्थिति का सामना करना पड़ा रहा है जब उनके पास खाने को कुछ नहीं होता है।