A
Hindi News गुजरात भावनगर के तलाजा में नदी में गिरी कार, एक बच्चे सहित तीन लोगों की मौत

भावनगर के तलाजा में नदी में गिरी कार, एक बच्चे सहित तीन लोगों की मौत

भावनगर के तलाजा में कार के नदी में गिर जाने से उसमें सवार 5 लोग नदी में डूबने लगे। नदी में बहाव तेज था। मगर गनीमत रही कि कार बहाव के बीच फंस गई। इससे लोगों ने पांचों को बाहर निकाला। मगर उनमें से तीन की हालत गंभीर देख अस्पताल ले गए, जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

भावनगर के तलाजा में नदी में डूबी कार- India TV Hindi Image Source : FILE भावनगर के तलाजा में नदी में डूबी कार

गुजरात में भावनगर के तालाजा के पास तेज रफ्तार कार एक नदी में गिर गई। इससे उसमें सवार पांचों लोग नदी में डूबने लगे। गनीमत रही कि कार बहाव में एक जगह फंस गई। इससे 2 लोगों को बचा लिया गया। जबकि 3 अन्य लोगों को गंभीर स्थिति में बाहर निकाला गया। उन्हें पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने तीनों लोगों को मृत घोषित कर दिया। इनमें एक बच्चा और दो महिलाएं शामिल हैं।

Image Source : Fileकार हादसे के शिकार पीड़ितों को अस्पताल देखते डॉक्टर

जानकारी के अनुसार सभी लोग कार से तलाजा तालुक के पावथी गांव के रहने वाले थे। पांचों लोग दादा के दर्शन के लिए कमरौल गांव गए थे। रास्ते में कार का नियंत्रण अचानक बिगड़ गया और वह नदी में जा समाई। इसके बाद लोगों को बचाने का प्रयास किया गया। कार बहाव में एक जगह फंस गई। इससे पांचों लोगों को निकाल तो लिया गया। मगर उनमें से सिर्फ दो लोग ही जिंदा बच सके। अन्य तीन लोगों की मौत हो गई। डॉक्टरों ने जांच के बाद एक बच्चे समेत दो महिलाओं को मृत घोषित किया। इसके बाद उनका शव पोस्टमार्टम के लिए तलाजा के सरकारी अस्पताल में भेज दिया गया।

आसपास के लोगों और पुलिस ने की मदद

कार गिरने की सूचना पर स्थानीय लोग मदद में आगे रहे। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। सभी की मदद से कार सवारों को बाहर निकाला गया। मगर उनमें से तीन लोगों की हालत को अति गंभीर देखकर अस्पताल ले जाया गया। मगर उनकी जिंदगी तब तक मौत से हार गई थी। डॉक्टरों ने जांच के बाद तीनों लोगों को मृत घोषित कर दिया। इससे मृतकों के परिवारों में हड़कंप मच गया।