A
Hindi News गुजरात गुजरात के खेड़ा पुलिस स्टेशन में लगी भीषण आग, 25 से ज्यादा गाड़ियां जलकर खाक

गुजरात के खेड़ा पुलिस स्टेशन में लगी भीषण आग, 25 से ज्यादा गाड़ियां जलकर खाक

खेड़ा थाने में खड़ी गाड़ियां अपराधियों से पकड़ी गई थीं। आग लगने से 25 से ज्यादा गाड़ियां जलकर खाक़ हो गई। इसके साथ ही थाने में रखी गए केमिकल और ऑयल के कई बैरल जल गए।

<p>गुजरात के खेड़ा...- India TV Hindi Image Source : TWITTER- ANI गुजरात के खेड़ा पुलिस स्टेशन में लगी भीषण आग, 25 से ज्यादा गाड़ियां जलकर खाक

अहमदाबाद: गुजरात के खेड़ा पुलिस स्टेशन में भयानक आग लगने से 25 से ज्यादा गाड़ियां जलकर खाक़ हो गई। ये सारी गाड़ियां अपराधियों से पकड़ी गई थीं। इसके साथ ही थाने में रखी गए केमिकल और ऑयल के कई बैरल जल गए। मौके पर फायर ब्रिगेड ने काफी मशक्कत के बाद आग को काबू में किया। गनीमत इस बात की रही कि इस हादसे में कोई घायल नहीं हुआ है।

नडियाद दमकल विभाग के फायर सुपरिटेंडेंट दीक्षित पटेल ने बताया कि खेड़ा टाउन थाना परिसर में बरामद गाड़ियां और सामान में आग लगी है। पटेल ने बताया कि कुछ वाहनों में केमिकल भरे थे ये भी आग की चपेट में आए हैं। हालांकि आग लगने के कारणों का पता नहीं लग पाया है।

वहीं, आपको बता दें कि कल यानी शनिवार को महाराष्ट्र के अहमदनगर के सिविल अस्पताल के कोरोना के आईसीयू वार्ड में आग लगने से 11 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई थी जबकि 6 मरीज झुलस गए थे। घायल मरीजों का इलाज किया जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी इस घटना पर दुख जताया था।