A
Hindi News गुजरात VIDEO: 30 स्कूली बच्चों और 3 टीचरों को पिकनिक के लिए ला रही थी बस, भीषण आग से जलकर हुई खाक

VIDEO: 30 स्कूली बच्चों और 3 टीचरों को पिकनिक के लिए ला रही थी बस, भीषण आग से जलकर हुई खाक

गुजरात के वलसाड में एक बस जलकर खाक हो गई है। ये बस 30 स्कूली बच्चों और 3 टीचरों को पिकनिक के लिए ले जा रही थी। अचानक इस बस में आग लग गई, जिससे मौके पर हड़कंप मच गया।

BUS - India TV Hindi Image Source : ANI जलकर खाक हुई बस

वलसाड: गुजरात के वलसाड में एक बड़ा हादसा हो गया है। यहां के धरमपुर में एक स्कूल बस में आग लग गई है। ये बस सिलवासा से 30 स्कूली बच्चों और 3 टीचरों को पिकनिक के लिए ला रही थी। आग इतनी भयानक थी कि बस पूरी तरह जलकर खाक हो गई।

क्या है पूरा मामला? 

दरअसल  धरमपुर में सिलवासा से 30 स्कूली बच्चों और 3 टीचरों को बस पिकनिक के लिए ला रही थी। इसी दौरान बस में अचानक आग लग गई। आग लगने से हड़कंप मच गया और बस पूरी तरह जलकर खाक हो गई। गनीमत ये रही कि इस घटना में सभी लोग बाल-बाल बच गए क्योंकि घटना से पहले ही वह सब बस से उतर गए थे।

हालही में जामनगर में सामने आई थी आग लगने की घटना

हालही में जामनगर रिफाइनरी टाउनशिप के मोती खावड़ी स्थित रिलायंस मॉल के अंदर आग लग गई थी। हालांकि इसमें कोई हताहत नहीं हुआ था। आग इतनी भीषण थी कि लपटों को बुझाने के लिए दमकल की कई गाड़ियों को भेजना पड़ा था। 

गुजरात के अंकलेश्वर में एशियन पेंट्स के प्लांट में भी इससे पहले आग लगने की घटना सामने आई थी। यहां भी भीषण आग की लपटें देखकर हड़कंप मच गया था।