A
Hindi News गुजरात गुजरात में कोंग्रेस विधायक के लगातार दो टेस्ट नेगेटीव, अस्पताल से किए गए डिस्चार्ज

गुजरात में कोंग्रेस विधायक के लगातार दो टेस्ट नेगेटीव, अस्पताल से किए गए डिस्चार्ज

गुजरात में कोंग्रेस विधायक इमरान खेड़ावाला के लगातार दो टेस्ट नेगेटीव आने के बाद उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। 

Gujarat Congress MLA discharged from hospital after two consecutive negative tests- India TV Hindi Gujarat Congress MLA discharged from hospital after two consecutive negative tests

नई दिल्ली: गुजरात में कोंग्रेस विधायक इमरान खेड़ावाला के लगातार दो टेस्ट नेगेटीव आने के बाद उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। इमरान जब कोरोना से संक्रमित हुए थे, तब उसी दौरान उन्होंने अपने साथी विधायकों के साथ मुख्यमंत्री विजय रूपाणी और उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल से मुलाकात की थी। उसके बाद गुजरात के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री को भी होम क्वारंटीन होना पड़ा था।

बता दें कि कांग्रेस विधायक इमरान खेड़ावाला अपने चुनाव क्षेत्र जमालपुरा की मस्जिदों में घूम-घूमकर दिल्ली से लौटे जमातियों को अस्पतालों में पहुंचा रहे थे। कई बार उन्होंने लाउड स्पीकर से जमातियों को संदेश भी दिए। बताया जा रहा है कि इमरान ने करीब 100 जमातियों को अस्पताल तक पहुंचने में मदद की थी। पूरी संभावना थी कि इस दौरान वो भी संक्रमित हो गए होंगे।

इस बीच गुजरात में रविवार को कोविड-19 के 230 नए मामले आने के बाद राज्य में अभी तक 3,301 लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। वहीं राज्य में संक्रमण से 18 और लोगों की मौत हुई है, जिसके साथ मरने वालों की संख्या बढ़कर 151 हो गई है। स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि 230 नए मामलों में से 178 अकेले अहमदाबाद के हैं। 

अधिकारी ने बताया कि राज्य में संक्रमण से 18 लोगों की मौत हुई है, सभी मौतें अहमदाबाद में हुई हैं। जिले में अभी तक 104 लोगों की मौत कोविड-19 के कारण हुई है। उन्होंने बताया कि 18 में से 10 लोग अन्य बीमारियों से भी ग्रस्त थे। रविवार को 31 मरीजों को संक्रमण मुक्त होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दी गई है।