A
Hindi News गुजरात गुजरात सरकार ने 3 मदरसों पर चलाया बुलडोजर, अवैध रूप से सरकारी जमीन पर हुआ था निर्माण

गुजरात सरकार ने 3 मदरसों पर चलाया बुलडोजर, अवैध रूप से सरकारी जमीन पर हुआ था निर्माण

अवैध रूप से सरकारी जमीन पर बने मदरसों पर गुजरात सरकार ने सख्त रवैया अपनाया है। सरकार ने 3 मदरसों पर बुलडोजर चलाया है। ये मदरसे सरकारी जमीन पर अवैध रूप से बने थे।

Gujarat government- India TV Hindi Image Source : INDIA TV गुजरात सरकार ने मदरसों पर की कार्रवाई

कच्छ: गुजरात सरकार ने कच्छ पश्चिम के कुरण और कांधवण गांव में बड़ी कार्रवाई की है। गुजरात सरकार ने 3 मदरसों पर बुलडोजर चलाया है। ये मदरसे सरकारी जमीन पर अवैध रूप से बने थे। 

गुजरात के गृह राज्य मंत्री हर्ष सांघवी ने हालही में दिया था ये बयान

हालही में गुजरात के गृह राज्य मंत्री हर्ष सांघवी ने बताया था कि राज्य में 108 अवैध मजार जमींदोज कर गई हैं। जूनागढ़ के ऊपरकोट में बनाई गई अवैध मजारों के गिराए जाने की बात भी उन्होंने बताई थी। उन्होंने कहा था कि हमारा बुलडोजर हर उस इमारत को गिराने के लिए तैयार है, जो साजिशन बनाई गई है।

हर्ष सांघवी ने ये भी कहा था कि भूपेंद्र भाई पटेल का बुलडोजर राज्य के हर कोने में घूम रहा है। कोई नहीं जानता कि बुलडोजर कहां जाएगा। उन्होंने कहा कि सोमनाथ के आसपास का अतिक्रमण भी हटा दिया गया है। सरकार अतिक्रमण हटाओ अभियान आगे भी चलाती रहेगी। 

इससे पहले मंत्री ने गरबा पर भी बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि गुजरात में लोग गरबा नहीं कर सकते हैं तो क्या वे पाकिस्तान में ऐसा करेंगे? इस बयान के अगले ही दिन एक पक्ष के लोगों ने हाईकोर्ट में जनहित याचिका दायर कर दी थी।

ये भी पढ़ें: 

ओडिशा: पुरी में श्रीजगन्नाथ मंदिर परिसर में गिरा पत्थर, मच गया हड़कंप 

कनाडा में भारत की ओर से नामित आतंकी हरदीप सिंह निज्जर की हत्या का VIDEO फुटेज सामने आया, गोली मारते दिख रहे लोग