A
Hindi News गुजरात Gujarat News: 'पाटीदार समुदाय का AAP को मिल रहा समर्थन, भाजपा ने मेरे खिलाफ रची साजिश'

Gujarat News: 'पाटीदार समुदाय का AAP को मिल रहा समर्थन, भाजपा ने मेरे खिलाफ रची साजिश'

Gujarat News: आम आदमी पार्टी नेता गोपाल इटालिया ने कहा कि गुजरात में भाजपा के अत्यचार और अन्याय से परेशान पाटीदार समुदाय AAP का समर्थन कर रहा है। इसलिए भारतीय जनता पार्टी उनके खिलाफ राष्ट्रीय स्तर पर साजिश रचने में जुटी है।

President, Aam Aadmi Party, Gujarat(File Photo)- India TV Hindi Image Source : TWITTER President, Aam Aadmi Party, Gujarat(File photo)

Gujarat News: आम आदमी पार्टी  की गुजरात इकाई के अध्यक्ष गोपाल इटालिया ने भाजपा पर जमकर हमला बोला। इटालिया ने दावा किया कि उनकी पार्टी(AAP) को गुजरात में पाटीदार समुदाय का समर्थन मिलता देख भारतीय जनता पार्टी (BJP) उनके खिलाफ राष्ट्रीय स्तर पर साजिश रचने में जुटी है, जिसके तहत पुराने वीडियो जारी किए गए। इटालिया की यह प्रतिक्रिया केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की ओर से उनका पुराना वीडियो साझा किए जाने के बाद आई। गोपाल इटालिया ने इसपर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए केंद्रीय मंत्री से महंगाई के खिलाफ उनके खुद के विरोध प्रदर्शन का वीडियो जारी करने के लिए कहा, जो भाजपा के विपक्ष में रहने के दौरान किया गया था। 

'नई साजिश रच रही है भाजपा'

पीएम मोदी के खिलाफ कथित टिप्पणी को लेकर दिल्ली में राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) के कार्यालय के बाहर दिल्ली पुलिस द्वारा हिरासत में लिए जाने के एक दिन बाद AAP नेता राजकोट गए। उन्होंने सौराष्ट्र क्षेत्र के खोदलधाम और सिदसर में पाटीदार समुदाय की ओर से पूजे जाने वाले देवताओं के मंदिरों में पूजा-अर्चना की। उन्होंने संवादाताओं से कहा, ‘‘गुजरात में भाजपा के अत्यचार और अन्याय से परेशान पाटीदार समुदाय आप का समर्थन कर रहा है। इसे देखकर भाजपा दो से 10 साल पुराने वीडियो जारी करके नई साजिश रच रही है।’’ 

'भाजपा को इससे नफरत है'

गोपाल इटालिया ने कहा कि वह एक नोटिस के जवाब में दिल्ली में एनसीडब्ल्यू(NCW) के समक्ष पेश हुए, क्योंकि वह महिलाओं की बहुत इज्जत करते हैं। AAP नेता ने कहा, ‘‘कई पाटीदार युवाओं को पूर्व में गोली से उड़ा दिया गया, जो जिंदा बच गए उन्हें झूठे आरोपों में जेल भेज दिया गया। जिंदा बचे लोगों को भाजपा में शामिल होना पड़ा था। गोपाल इटालिया या पाटीदर नेता सियासत में क्यों सक्रिय हैं? भाजपा को इससे नफरत है।’’