A
Hindi News गुजरात गुजरात: शराब पीने से 2 लोगों की मौत मामले में आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट, हुआ ये खुलासा

गुजरात: शराब पीने से 2 लोगों की मौत मामले में आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट, हुआ ये खुलासा

शराब पाने वाले में एक भरत उर्फ जोहान पिठाड़िया हैं, जिसे लेकर पुलिस का कहना है कि ऐसा लगता है कि यह आत्महत्या का मामला है, क्योंकि वह अपने जीवन से तंग आ चुके थे, उनके परिवार ने लगभग 15 साल पहले उनसे सभी संबंध तोड़ लिए थे।

गुजरात में शराब पीने से दो लोगों की मौत- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE गुजरात में शराब पीने से दो लोगों की मौत

गुजरात: आईएमएफएल शराब पीने के बाद सोमवार रात मरने वाले दो व्यक्तियों की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चला कि उन्हें जहर दिया गया था। पुलिस ने मौत का मामला दर्ज किया है और अब जांच करेगी कि उन्होंने आत्महत्या की या किसी ने उनकी हत्या की थी। जूनागढ़ जिले के पुलिस अधीक्षक रवि तेजा वासमसेट्टी ने मंगलवार को मीडिया को बताया कि रफीक घोघरी और भरत उर्फ जोहान पिठाड़िया नाम के दो लोगों की मौत इसलिए हुई है, क्योंकि उनकी शराब की बोतल में कुछ जहरीला पदार्थ मिलाया गया था।

'शराब में जहर मिला हुआ था'

अधिकारी ने कहा कि जैसे ही पुलिस को इस घटना के बारे में पता चला, उन्होंने गांधी चौक इलाके से शराब की बोतल को एकत्र किया और रिपोर्ट के लिए एफएसआई को भेज दिया। रिपोर्ट ने पुष्टि की है कि शराब में जहर मिला हुआ था, डॉक्टरों को भी मृतक के पेट से जहरीला पदार्थ मिला है।

'पिठाड़िया का मामला चिंता का विषय'

जूनागढ़ जिले के पुलिस अधीक्षक वासमशेट्टी ने बताया कि जहां तक जोहान पिठाड़िया का मामला चिंता का विषय है, ऐसा लगता है कि यह आत्महत्या का मामला है, क्योंकि वह अपने जीवन से तंग आ चुके थे, उनके परिवार ने लगभग 15 साल पहले उनसे सभी संबंध तोड़ लिए थे। पुलिस ने एक महिला का बयान दर्ज किया, जिसके साथ वह संपर्क में था और उसने कहा था कि वह अपनी जिंदगी से तंग आ चुके थे। वहीं, रफीक के मामले में पुलिस उसके परिवार के सदस्यों के सामने आने और उसके निजी जीवन के बारे में जानकारी शेयर करने का इतंजार कर रही है। 

गौरतलब है कि जूनागढ़ शहर के गांधी चौक में सोमवार शाम दो ऑटो रिक्शा चालक शराब पीकर बेहोश होकर सड़क पर गिर पड़े। जब दोनों को अस्पताल ले जाया गया, तो डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था।