A
Hindi News गुजरात गुजरात में भीषण हादसा, सड़क किनारे खड़े कंटेनर में जा घुसी कार; एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

गुजरात में भीषण हादसा, सड़क किनारे खड़े कंटेनर में जा घुसी कार; एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

गुजरात के वडोदरा शहर के पास राजमार्ग पर किनारे खड़े कंटेनर से एक कार की भीषण टक्कर हो गई। इस हादसे में एक ही परिवार के दो दंपतियों समेत एक बच्चे की मौत हो गई।

वड़ोदरा में हुए भीषण हदासे में एक ही परिवार के पांच लोगों की हुई मौत - India TV Hindi Image Source : FILE वड़ोदरा में हुए भीषण हदासे में एक ही परिवार के पांच लोगों की हुई मौत

गुजरात से एक बेहद दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। राज्य के वडोदरा शहर के पास हाई-वे पर किनारे खड़े कंटेनर से एक कार की जोरदार टक्कर हो गई। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक इस हादसे में कार में सवार दो दंपतियों और एक बच्चे की मौत हो गई। कपूराई पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना रविवार देर रात हुई जब एक ही परिवार के दो पुरुष, अपनी पत्नियों और दो बच्चों के साथ कार में वड़ोदरा जिले के कर्जन तालुका से वापस आ रहे थे।

'चार की मौके पर ही हुई मौत' 

पुलिस ने बताया कि भीषण हादसे में दो दंपतियों और एक साल के बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 4 साल का दूसरा बच्चा घायल हो गया। उन्होंने बताया कि हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और अग्निशमन बचाव दल मौके पर पहुंच गए और पीड़ितों को क्षतिग्रस्त कार से बाहर निकाला। उन्होंने बताया कि कार की खड़े कंटेनर से टकरा गई।

कार के ऊपर पलटा ट्रक, चार की मौत: सोनभद्र

वहीं, उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में एक ट्रक के कार पर पलट गया। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि स्थानीय लोगों की मदद से घंटों की मशक्कत के बाद शवों को बरामद किया गया। उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने मृतकों की उम्र की जानकारी नहीं दी है। 

ये भी पढ़ें-हरियाणा पुलिस कांस्टेबल की एक महीने की सैलरी कितनी होती है, जानें
आखिर कितनी पढ़ी लिखी हैं राधिका मर्चेंट, कहां सी की है पढ़ाई; जानें