A
Hindi News गुजरात OMG: शारीरिक संबंध बनाने के लिए प्रेशर डालता था 89 साल का बुजुर्ग पति, पत्नी हुई परेशान तो उठाया ये कदम

OMG: शारीरिक संबंध बनाने के लिए प्रेशर डालता था 89 साल का बुजुर्ग पति, पत्नी हुई परेशान तो उठाया ये कदम

OMG: महिला ने हेल्पलाइन में फोन करके कहा कि उसे अपने 89 साल के हाइपरसेक्सुअल पति से छुटकारा चाहिए क्योंकि इस बूढ़ी उम्र में भी वह बार-बार शारीरिक संबंध बनाने की मांग करता है और पत्नी बीमार होने की वजह से उसकी ये इच्छा पूरी नहीं कर सकती।

OMG- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE PICTURE OMG

Highlights

  • 89 साल के बुजुर्ग पति से परेशान हुई 87 साल की पत्नी
  • पत्नी ने हेल्पलाइन नंबर पर कॉल कर मांगी मदद
  • पत्नी ने कहा- हाइपरसेक्सुअल पति से छुटकारा चाहिए

OMG: शारीरिक संबंध बनाना इंसान की जरूरत है लेकिन जब ये एडिक्शन बन जाए तो जीवन में परेशानियां आ सकती हैं। गुजरात से एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। यहां एक 89 साल के बुजुर्ग की शारीरिक संबंध बनाने की मांग को लेकर उनकी 87 साल की पत्नी इतना परेशान हो गईं कि उन्हें हेल्पलाइन नंबर पर कॉल करना पड़ा। गुजरात की 181 अभयम हेल्पलाइन में जब बुजुर्ग महिला ने अपनी परेशानी बताई तो हर कोई दंग रह गया। 

महिला ने हेल्पलाइन में फोन करके कहा कि उसे अपने 89 साल के हाइपरसेक्सुअल पति से छुटकारा चाहिए क्योंकि इस बूढ़ी उम्र में भी वह बार-बार शारीरिक संबंध बनाने की मांग करता है और पत्नी बीमार होने की वजह से उसकी ये इच्छा पूरी नहीं कर सकती। 

87 साल की पत्नी पर संबंध बनाने के लिए प्रेशर डालता है पति

हेल्पलाइन के मुताबिक, ये बुजुर्ग कपल सालों से साथ रह रहे हैं लेकिन अब पत्नी की तबीयत ठीक नहीं रहती है। वह इतना बीमार रहती हैं कि बिस्तर से उठ भी नहीं सकती हैं। ऐसे में वह बेटे- बहू की मदद से मुश्किल से चल पाती हैं। लेकिन फिर भी उनके पति शारीरिक संबंध बनाने के लिए प्रेशर डालते हैं। 

ये बुजुर्ग इच्छा पूरी ना होने पर अपनी पत्नी पर चिल्लाता है और उनसे झगड़ा करता है। बुजुर्ग पति पेशे से इंजीनियर रहे हैं और रिटायरमेंट के बाद घर पर ही रहते हैं। उनकी इस आदत से उनका परिवार भी परेशान है। 

अभयम हेल्पलाइन के अधिकारी बुजुर्ग के घर पहुंचे

बुजुर्ग पत्नी की शिकायत के बाद अभयम हेल्पलाइन के अधिकारी उनके घर पहुंचे और बुजुर्ग पति को समझाने की कोशिश की। अधिकारियों ने बुजुर्ग पति की काउंसलिंग की और उन्हें सीनियर क्लब जॉइन करने के लिए कहा। इसके अलावा बुजुर्ग पति को सेक्सॉलजिस्ट के पास ले जाने का भी सुझाव दिया गया है।