A
Hindi News गुजरात मालिक ने नहीं बढ़ाई सैलरी तो कर्मचारी ने फूंक दिया पूरा गोदाम, हुआ लाखों का नुकसान

मालिक ने नहीं बढ़ाई सैलरी तो कर्मचारी ने फूंक दिया पूरा गोदाम, हुआ लाखों का नुकसान

गुजरात पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि यह आग शॉर्ट सर्किट की वजह से नहीं, बल्कि जानबूझ कर लगाई गई थी। पुलिस ने बताया की घटना को अंजाम किसी और ने नहीं बल्कि गोदाम में काम करने वाले कर्मचारी ने ही दी थी।

unhappy employee set fire in cloth godown- India TV Hindi Image Source : INDIA TV unhappy employee set fire in cloth godown

गुजरात के सूरत में 27 अगस्त को एक कपड़े के गोदाम में भीषण आग लग गई थी, जिसमें गोदाम मालिक को लाखों का नुकसान हुआ था। शुरुआती जांच में इसे शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी आग बताई जा रही थी, हालांकि अब इस मामले में नया खुलासा हुआ है। गुजरात पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि यह आग शॉर्ट सर्किट की वजह से नहीं, बल्कि जानबूझ कर लगाई गई थी। पुलिस ने बताया की घटना को अंजाम किसी और ने नहीं बल्कि गोदाम में काम करने वाले कर्मचारी ने ही दी थी।

मालिक नहीं बढ़ा रहा था सैलरी

पुलिस की जांच में पता चला कि कर्मचारी अपने मालिक से नाराज था क्योंकि कई बार कहने पर भी मालिक सैलरी नहीं बढ़ा रहा था। कर्मचारी ने पुलिस की पूछताछ में कहा कि उसकी सैलरी बहुत कम है और इस मंहगाई में वह इतनी सी सैलरी में अपने परिवार को नहीं पाल पा रहा था। आरोपी ने कहा कि उसने इस विषय में कई बार अपने मालिक से बात की लेकिन वह बार-बार बात को टाल देता था, इसकी वजह नाराज होकर उसने गोदाम में आग लगा दी।

सीसीटीवी फुटेज ने खोल दी पोल

मामले की गुत्थी तब सुलझी जब पुलिस के हाथो गोदाम के पास लगे सीसीटीवी फुटेज लगी। फुटेज में साफ-साफ देखा जा सकता था कि एक आदमी गोदाम में आग लगा रहा है। फुटेज की मदद से आरोपी की पहचान हुई और फिर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। इस पूरे मामले में गोदाम मालिक को लगभग 78 लाख का नुकसान हुआ। इतने बड़े नुकसान से मालिक की हालत खराब है। दरअसल, कपड़ा कारोबार फिलहाल मंदी से गुजर रहा है ऐसे में गोदाम मालिक को इतना बड़ा नुकसान लगना कंगाली में आंटा गीला के बराबर है।