A
Hindi News गुजरात अहमदाबाद को छोटा पाकिस्तान कह कर संजय राउत ने गुजरात का अपमान किया है: भाजपा

अहमदाबाद को छोटा पाकिस्तान कह कर संजय राउत ने गुजरात का अपमान किया है: भाजपा

मुंबई में राउत ने संवाददाताओं से कहा था कि क्या अभिनेत्री कंगना रनौत में इतना साहस है कि वह अहमदाबाद की तुलना ‘छोटे पाकिस्तान’ से उसी प्रकार कर सकें जैसे उन्होंने मुंबई को पाकिस्तान के कब्जे वाला कश्मीर (पीओके) बताया था।

Sanjay Raut has insulted Gujarat by calling Ahmedabad small Pakistan says BJP । अहमदाबाद को छोटा पाक- India TV Hindi Image Source : PTI अहमदाबाद को छोटा पाकिस्तान कह कर संजय राउत ने गुजरात का अपमान किया है: भाजपा

अहमदाबाद. भारतीय जनता पार्टी ने रविवार को आरोप लगाया कि शिवसेना नेता संजय राउत, अहमदाबाद की तुलना “छोटा पाकिस्तान” से करने की बात कहकर गुजरात को “बदनाम” कर रहे हैं और इसके लिए उन्हें गुजरात और अहमदाबाद के लोगों से माफी मांगनी चाहिए।

मुंबई में राउत ने संवाददाताओं से कहा था कि क्या अभिनेत्री कंगना रनौत में इतना साहस है कि वह अहमदाबाद की तुलना ‘छोटे पाकिस्तान’ से उसी प्रकार कर सकें जैसे उन्होंने मुंबई को पाकिस्तान के कब्जे वाला कश्मीर (पीओके) बताया था। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रनौत द्वारा मुंबई को असुरक्षित बताए जाने के बाद अभिनेत्री और राउत के बीच जुबानी जंग छिड़ी हुई है।

शिवसेना सांसद ने कहा, “अगर वह लड़की मुंबई और महाराष्ट्र को मिनी पाकिस्तान कहने के लिए माफी मांग लेगी तो मैं भी इसके बारे में सोचूंगा। क्या उसमें इतना साहस है कि अहमदाबाद के लिए यही कह सके?”

राउत की टिप्पणी पर गुजरात भाजपा के प्रवक्ता भरत पंड्या ने कहा कि शिवसेना नेता ने अहमदाबाद को छोटा पाकिस्तान कहकर गुजरात का अपमान किया है। उन्होंने कहा, “उन्हें गुजरात, अहमदाबाद और अहमदाबादियों से माफी मांगनी चाहिए।” पंड्या ने कहा कि शिवसेना को गुजरात, गुजरातियों और गुजरात के नेताओं को “जलन, घृणा और द्वेष की भावना से निशाने पर लेना” बंद करना चाहिए।