A
Hindi News गुजरात गुजरात में चलते ट्रक से चोरों ने चुरा लिया करोड़ों का सामान, ड्राइवर को पता भी नहीं लगा

गुजरात में चलते ट्रक से चोरों ने चुरा लिया करोड़ों का सामान, ड्राइवर को पता भी नहीं लगा

सभी पार्सल गिने जाने के बाद पता चला कि, लुटेरों ने एक करोड़ रुपये मूल्य के लैपटॉप, टैबलेट, 259 मोबाइल फोन, हेडफोन, कलाई घड़ी और प्रिंट रोल जैसे 52 पार्सल से सामान चुरा लिया था।

गुजरात में चलते ट्रक से चोरों ने चुरा लिया करोड़ों का सामान- India TV Hindi Image Source : FILE गुजरात में चलते ट्रक से चोरों ने चुरा लिया करोड़ों का सामान

गुजरात के सुरेंद्रनगर किले की सड़कों पर आजकल एक अलग ही तरह के चोरों का खौफ है। यह चोर कुछ इस तरह से चोरियां करते हैं कि किसी को कानों-कान खबर तक नहीं लगती। सड़कों पर गाडियां चलती रहती हैं और यह चोर अपना काम करके गायब भी हो जाते हैं। खबर के अनुसार, इस चोर गैंग ने शनिवार को चलते हुए ट्रक से करोड़ों रुपए के गैजेट उड़ा दिए।

अब सुरेंद्रनगर पुलिस उन बाइक सवारों की तलाश कर रही है, जो राजमार्गों पर चल रहे ट्रकों से सामान चुरा रहे हैं। गत शनिवार की रात इन लुटेरों ने लिंबडी-राजकोट हाईवे पर चल रहे ट्रक से एक करोड़ रुपये मूल्य के इलेक्ट्रॉनिक गैजेट चोरी कर लिए। पुलिस उपाधीक्षक सीपी मुंधवा ने बताया कि उनकी टीम ट्रक पर चढ़ने, ताला तोड़ने, ट्रक में घुसने और चलती गाड़ी से सामान चोरी करने वाले दो लोगों की तलाश कर रही है। 

ये सामान हुआ चोरी 

पुलिस ने बताया कि इस घटना के बाद सभी पार्सलों की गिनती लगाई गई, जिसके बाद बाद पता चला कि, लुटेरों ने एक करोड़ रुपये मूल्य के लैपटॉप, टैबलेट, 259 मोबाइल फोन, हेडफोन, कलाई घड़ी और प्रिंट रोल जैसे 52 पार्सल से सामान चुरा लिया था।

कैसे की चोरी ?

लिंबडी पुलिस स्टेशन में दर्ज शिकायत के अनुसार, शिकायतकर्ता राजेंद्र सिंह चावड़ा, रिले एक्सप्रेस लॉजिस्टिक एंड ट्रांसपोर्ट के वरिष्ठ कार्यकारी, उन्होंने कहा कि उनके ट्रक में अहमदाबाद से माल लोड किया था और राजकोट की ओर जा रहा था, जब उसमें से सामान चोरी कर लिया। ट्रक चालक हबीब बेलिम ने बताया, लिंबडी चौराहे से वह मुश्किल से छह से सात किलोमीटर चला था, तभी एक अन्य ट्रक चालक ने उसे सूचित किया कि एक बाइक सवार ने ताला तोड़ दिया है और उसके ट्रक में घुस गया है और सामान चुरा लिया है।