A
Hindi News गुजरात गुजरात में भूकंप के बाद विजय रुपाणी ने हालात के बारे में कई जिलों के कलेक्टरों के साथ बातचीत की

गुजरात में भूकंप के बाद विजय रुपाणी ने हालात के बारे में कई जिलों के कलेक्टरों के साथ बातचीत की

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने राज्य में 5.5 तीव्रता के भूकंप के झटके के बाद राजकोट, कच्छ और पाटन जिलों के कलेक्टरों के साथ तत्काल टेलीफोन पर बातचीत की और वहां की स्थिति के बारे में जानकारी प्राप्त की है। गुजरात के मुख्यमंत्री कार्यालय (सीएमओ) ने इसकी जानकारी दी है।

Vijay Rupani had a telephone conversation with the Collectors of Rajkot, Kutch and Patan districts f- India TV Hindi Image Source : PTI Vijay Rupani had a telephone conversation with the Collectors of Rajkot, Kutch and Patan districts following earthquake

राजकोट: गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने राज्य में 5.5 तीव्रता के भूकंप के झटके के बाद राजकोट, कच्छ और पाटन जिलों के कलेक्टरों के साथ तत्काल टेलीफोन पर बातचीत की और वहां की स्थिति के बारे में जानकारी प्राप्त की है। गुजरात के मुख्यमंत्री कार्यालय (सीएमओ) ने इसकी जानकारी दी है। गुजरात के राजकोट में रविवार को रात 8:13 बजे 5.5 तीव्रता के भूकंप के झटके महसूस किए गए है। राष्ट्रीय भूकंप विज्ञान केंद्र (एनसीएस) ने इसकी जानकारी दी। अभी तक किसी तरह के जानमाल के नुकसान की खबर नही मिली है।भूकंप का केंद्र शहर के उत्तर और उत्तर-पश्चिम (एनएनडब्ल्यू) से 122 किमी दूर था। भूकंप की तीव्रता इतनी तेज थी कि कच्छ, सौराष्ट्र और अहमदाबाद के पूरे क्षेत्र में झटके महसूस किए गए। भूकंप के झटके महसूस होने पर लोग कई इलाकों में घबराकर अपने घरों से बाहर भी निकल आए।