A
Hindi News हरियाणा कैफे, भोजन और माउथ फ्रेशनर... गुरुग्राम के रेस्टोरेंट में खाते ही अचानक लोगों के मुंह से निकलने लगा खून; देखें VIDEO

कैफे, भोजन और माउथ फ्रेशनर... गुरुग्राम के रेस्टोरेंट में खाते ही अचानक लोगों के मुंह से निकलने लगा खून; देखें VIDEO

हरियाणा के गुरुग्राम से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है। यहां एक शख्स अपने दोस्त व पत्नी संग एक रेस्टोरेंट में खाना खाने गया था कि वहां खाने के बाद कुछ ऐसा खाया कि मुंह से खून आने लगा।

guugram- India TV Hindi Image Source : SCREENGRAB माउथ फ्रेशनर खाते ही लोगों के मुंह से निकलने लगा खून

गुरुग्राम में एक रेस्टोरेंट में एक अजीबीगरीब मामला देखने को मिला है। यहां एक रेस्टोरेंट में कुछ लोगों ने माउथ फ्रेशनर खाया, जिसके बाद उनके मुंह से खून आने शुरू हो गए। साथ ही उन लोगों को काफी उल्टी भी हुई। इस मामले में 5 लोगों को नजदीकी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। मामले की जानकारी पुलिस ने दी। पुलिस ने सोमवार को कहा कि गुरुग्राम के एक रेस्तरां में माउथ फ्रेशनर का सेवन करने के बाद कम से कम पांच लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

पत्नी और दोस्तों के साथ गया था रेस्टोरेंट

दरअसल यह घटना तब हुई जब अंकित कुमार नाम का व्यक्ति अपनी पत्नी और दोस्तों के साथ गुरुग्राम के सेक्टर 90 में ला फॉरेस्टा कैफे में गया। अंकित ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि वह अपनी पत्नी नेहा सबरवाल, माणिक गोइंका अपनी पत्नी प्रीतिका और दीपक अरोड़ा अपनी पत्नी हिमानी के साथ एक रेस्तरां में गए थे। इसके बाद अमित कुमार ने रेस्टोरेंट में खाना आर्डर किया। भोजन करने के बाद, अंकित और उनकी पत्नी व दोस्तों को रेस्तरां के कर्मियों ने माउथ फ्रेशनर दी, जैसे ही अंकित और उनके दोस्तों ने माउथ फ्रेशनर खाया उसके थोड़ी देर बाद उन सभी के मुंह से खून आने लगा, जिसके परिणामस्वरूप उनका हालत तुरंत बिगड़ गई। 

आने लगा उल्टी और मुंह से खून

पुलिस ने बताया कि जिन लोगों ने माउथ फ्रेशनर का सेवन किया, उन्हें लगातार उल्टी और मुंह से खून आने लगा। अंकित ने कहा कि चूंकि वह अपनी एक साल की बेटी को ले जा रहा था, इसलिए उसने माउथ फ्रेशनर का सेवन नहीं किया। अंकित के मुताबिक, उनकी पत्नी और दोस्तों ने माउथ फ्रेशनर खाया तो उन्हें उल्टी होने लगी और मुंह से खून आने लगा। अंकित कुमार ने आरोप लगाया कि उनकी बिगड़ती हालत के बावजूद, रेस्तरां मैजेनमेंट ने उनकी सहायता नहीं की और उदासीन रवैया बनाए रहे। इसके बाद अंकित कुमार व परिवार ने घटना के बारे में गुरुग्राम पुलिस को सूचित किया, जो घटनास्थल पर पहुंची और उन्हें पास के एक निजी अस्पताल में एडमिट कर दिया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

अस्पताल पहुंचने के बाद डॉक्टर ने कहा कि माउथ फ्रेशनर में 'dry ice' थी, जो एक घातक एसिड है जिससे मौत हो सकती है। पुलिस ने धारा 120बी, 328 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इसके बाद, रेस्तरां मालिक के खिलाफ प्रथम सूचना रिपोर्ट (एफआईआर) दर्ज की गई और पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें:

नफे सिंह राठी हत्या मामले में पुलिस के हाथ बड़ी सफलता, 2 शूटर गोवा से गिरफ्तार
नफे सिंह राठी हत्या मामले में पुलिस ने की 4 आरोपियों की पहचान, जानें अब तक क्या हुआ?