Saturday, May 04, 2024
Advertisement

नफे सिंह राठी हत्या मामले में पुलिस ने की 4 आरोपियों की पहचान, जानें अब तक क्या हुआ?

इनेलो नेता नफे सिंह राठी की हत्या के मामले में पुलिस द्वारा लगातार कार्रवाई की जा रही है। इसी क्रम में पुलिस ने चार आरोपियों की पहचान कर ली है। पुलिस वहीं पुलिस का कहना है कि हत्या में प्रयुक्त कार को भी बरामद कर लिया गया है।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Published on: March 03, 2024 8:52 IST
इनेलो नेता नफे सिंह राठी।- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO इनेलो नेता नफे सिंह राठी।

झज्जर: इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) के नेता नफे सिंह राठी की हत्या में शामिल चार हमलावरों की पहचान कर ली गई है। वहीं आरोपियों की पहचान के बाद उन्हें पकड़ने के प्रयास भी किए जा रहे हैं। हरियाणा पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने शनिवार को इस बात की जानकारी दी। झज्जर के पुलिस अधीक्षक अर्पित जैन ने कहा कि हमलावरों द्वारा इस्तेमाल की गई कार भी रेवाड़ी रेलवे स्टेशन के बाहर से बरामद कर ली गई है। 

पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी

पुलिस अधीक्षक जैन ने झज्जर में संवाददाताओं से कहा कि अपराध में शामिल चार मुख्य आरोपियों की पहचान कर ली गई है। उन्होंने कहा कि ‘‘हमारी टीम उन्हें पकड़ने के लिए विभिन्न राज्यों में विभिन्न स्थानों पर छापेमारी कर रही हैं।’’ वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि कार के मालिक की भी पहचान कर ली गई है और कार का इस्तेमाल करने वाले लोगों को हिरासत में ले लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है । उन्होंने कहा कि फॉरेंसिक विभाग की टीम ने जांच के लिए वाहन से नमूने उठाए हैं। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि पुलिस ने शुक्रवार को इस मामले में भाजपा के पूर्व विधायक नरेश कौशिक, विजेंद्र राठी, संदीप राठी और राजपाल उर्फ पाले राम से पूछताछ की थी। 

जांच में जुटी पुलिस

बता दें कि इनेलो की हरियाणा इकाई के अध्यक्ष राठी और पार्टी कार्यकर्ता जयकिशन की 25 फरवरी को झज्जर के बहादुरगढ़ में अज्ञात हमलावरों ने उनके वाहन पर अंधाधुंध गोलीबारी कर हत्या कर दी थी। वहीं इस घटना के बाद से पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। एक तरफ जहां विपक्ष की ओर से सरकार पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ पुलिस अपनी तरफ से आरोपियों की गिरफ्तारी की पूरी कोशिश में जुटी हुई है। वहीं हरियाणा सरकार ने भी हाल ही में इस घटना के बाद झज्जर को पुलिस कमिश्नरेट बनाने की घोषणा की थी।

(इनपुट- भाषा)

यह भी पढ़ें- 

हरियाणा में कितनी लोकसभा सीटें जीतेगी BJP? मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने की ये भविष्यवाणी

जींद में 2 बड़ी वारदातें: ट्रांसपोर्ट मैनेजर की गोली मारकर हत्या, नाबालिग से घर में घुसकर रेप

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement