A
Hindi News हरियाणा CM सैनी ने अनिल विज से की मुलाकात, जानें नाराजगी की बात पर क्या बोले

CM सैनी ने अनिल विज से की मुलाकात, जानें नाराजगी की बात पर क्या बोले

भाजपा से नाराजगी की तमाम अटकलों के बीच आज सीएम सैनी ने अनिल विज से मुलाकात की। मुलाकात के बाद नायब सिंह सैनी ने सभी सवालों का जवाब दिया। इस दौरान उन्होंने बीजेपी से नाराजगी की बात पर भी जवाब दिया।

CM सैनी ने अनिल विज से की मुलाकात।- India TV Hindi Image Source : NAYABSAINIBJP (X) CM सैनी ने अनिल विज से की मुलाकात।

अंबाला: हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्य के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज से मुलाकात की। बता दें कि मनोहर लाल खट्टर के इस्तीफे के बाद नायब सिंह सैनी को राज्य का नया मुख्यमंत्री बना दिया गया। इसके अलावा सैनी के मंत्रिमंडल में अनिल विज को शामिल नहीं किया गया। इसके बाद से अनिल विज के नाराज होने की खबरें लगातार सामने आ रही हैं। वहीं पार्टी का कहना है कि अनिल विज नाराज नहीं हैं। वहीं सीएम नायब सिंह सैनी की मुलाकात के बाद अब स्थिति स्पष्ट होती नजर आ रही है।

क्या बोले सीएम सैनी

दोनों नेताओं के बीच अंबाला में मुलाकात हुई है। वहीं मुलाकात को लेकर पूछे गए सवालों का जवाब देते हुए मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि "मैं आज अनिल विज जी से मिलने आया था क्योंकि ये हमारे वरिष्ठ नेता हैं और इनके मार्गदर्शन में ही हमें लोकसभा की 10 की 10 सीटें जीतनी है और हमें मिलकर काम को आगे बढ़ाना है। हम बहुमत के साथ 10 की 10 सीटें जीतेंगे।" वहीं नाराजगी की बात कर सीएम ने कहा कि मैं आशीर्वाद लेने आया हूं। जब मैं जिला का कार्यकर्ता था तब भी इनका आशीर्वाद लेने आया करता था। जब प्रदेश का अध्यक्ष बना तब भी आता था, उनसे बहुत कुछ सीखने को मिलता था और आज भी मैंने मिलकर इनसे आशीर्वाद लिया है।

सैनी मंत्रिमंडल का विस्तार

बता दें कि हाल में हुए नायब सिंह सैनी के मंत्रिमंडल विस्तार में 8 नए चेहरों को शामिल किया गया है। इसमें हिसार से बीजेपी विधायक कमल गुप्ता ने सबसे पहले कैबिनेट मंत्री के रूप में शपथ ली। फरीदाबाद जिले के बड़खल से विधायक सीमा त्रिखा सहित सात नए चेहरों को राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) के रूप में शामिल किया गया। त्रिखा मंत्रिमंडल में अकेली महिला हैं। अन्य मंत्रियों में पानीपत ग्रामीण से विधायक महिपाल ढांडा, अंबाला सिटी से विधायक असीम गोयल, महेंद्रगढ़ के नांगल चौधरी क्षेत्र से विधायक अभय सिंह यादव, कुरुक्षेत्र के थानेसर से विधायक सुभाष सुधा, भिवानी के बवानी खेड़ा से विधायक बिशंबर सिंह वाल्मीकि और गुरुग्राम के सोहना से विधायक संजय सिंह शामिल हैं।

यह भी पढ़ें- 

BJP ने लोकसभा चुनाव के लिए जारी की अपनी चौथी लिस्ट, इन उम्मीदवारों को मिले टिकट

ओडिशा में बीजेपी की बीजेडी से नहीं बनी बात, अब अकेले लड़ेगी लोकसभा और विधानसभा चुनाव