A
Hindi News हरियाणा दुष्यंत चौटाला ने कांग्रेस के लिए की 'भविष्यवाणी', जनसंदेश यात्रा पर भी साधा निशाना

दुष्यंत चौटाला ने कांग्रेस के लिए की 'भविष्यवाणी', जनसंदेश यात्रा पर भी साधा निशाना

हरियाणा में इन दिनों कांग्रेस पार्टी जनसंदेश यात्रा निकाल रही है। वहीं आगामी चुनावों के चलते बयानबाजी का भी दौर तेज है। इसी बीच उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। साथ ही अगले चुनाव को कांग्रेस का आखिरी चुनाव भी बताया है।

उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कांग्रेस पर साधा निशाना।- India TV Hindi Image Source : PTI/FILE उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कांग्रेस पर साधा निशाना।

जींद: हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने प्रदेश में आगामी विधानसभा और लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कांग्रेस की 'जनसंदेश' यात्रा पर निशाना साधते हुए कहा कि ये चुनाव कांग्रेस का अंतिम चुनाव साबित होगा। इस चुनाव में कांग्रेस का खात्मा होना तय है। उचाना में पत्रकारों से बात करते हुए उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने ये दावा किया है। इसके साथ ही उन्होंने विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास भी किया है। उन्होंने गौसेवा पर भी ध्यान देने की बात कही। 

सरकारी एजेंसियों के दुरुपयोग पर किया पलटवार

इसके साथ ही राज्य में विपक्ष द्वारा सरकार पर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के दुरुपयोग के आरोपों पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि विपक्षी नेताओं को पहले यह बताना चाहिए कि जब केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) ने अजय चौटाला, ओमप्रकाश चौटाला को सलाखों के पीछे डाला था तब क्या वो तंत्र ठीक था। उन्होंने कहा कि जब सीबीआई ने डॉ. अजय चौटाला को गिरफ्तार किया था तब तो वह हरियाणा सरकार के सदस्य भी नहीं थे बल्कि सांसद थे। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जब इंदिरा गांधी प्रधानमंत्री थीं तो पूरे देश में नेताओं को जेल में डाल दिया था और जहां तक बात इन मामलों की है तो इनमें सबूत भी मिले है और गड़बड़ भी। इसके बावजूद भी नेता अपने आप को निर्दोष बताते हैं। 

गौसेवा के लिए वितरित किए चेक

वहीं उचाना से चुनाव लडने को लेकर चल रही अटकलों पर विराम लगाते हुए चौटाला ने कहा कि वह उचाना से चुनाव लड़ेंगे और इसको लेकर वह कई बार पहले बोल चुके हैं। चौटाला ने यहां जय बाबा मंशानाथ गौशाला में आठ गौशालाओं को 83 लाख रुपये के चेक भी वितरित किये। चौटाला के यहां पहुंचने पर कार्यकर्ताओं और लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया। चौटाला ने उचाना में विभिन्न योजनाओं के उद्घाटन व शिलान्यास भी किया। उपमुख्यमंत्री ने कहा कि गौ सेवा आयोग को गौशालाओं के लिए 400 करोड़ रुपए दिए गये हैं। गाय की सेवा से बड़ी कोई सेवा नहीं है। गौशालाओं को आधुनिक बनाने को लेकर सरकार निरंतर प्रत्यनशील है।

(इनपुट- भाषा)

यह भी पढ़ें- 

हरियाणा के सहकारिता विभाग परियोजना में 100 करोड़ रुपये का घोटाला, 14 आरोपी अरेस्ट

हरियाणा में इन दो दवाओं का हो रहा दुरुपयोग, डीजीपी ने लिखा एनसीबी को पत्र