A
Hindi News हरियाणा सोनीपत में बिल्डिंग और रेवाड़ी की नैपकिन फैक्ट्री में लगी भयानक आग, 12 लोगों को रेस्क्यू किया गया

सोनीपत में बिल्डिंग और रेवाड़ी की नैपकिन फैक्ट्री में लगी भयानक आग, 12 लोगों को रेस्क्यू किया गया

शनिवार की राज हरियाणा के रेवाड़ी जिले के रालियावास गांव के पास एक नैपकिन बनाने वाली कंपनी में आग लग गई। वहीं, सोनीपत जिले की एक आवासीय इमारत में भी भीषण आग लग गई। सोनीपत फायर ब्रिगेड और दिल्ली फायर ब्रिगेड दोनों को ही मिलकर इस आग पर काबू करना पड़ा।

हरियाणा में दो जगहों पर लगी आग। - India TV Hindi Image Source : ANI हरियाणा में दो जगहों पर लगी आग।

दिवाली से पिछली रात हरियाणा में दो जगहों पर भीषण आग लगने की घटनाएं सामने आई हैं। शनिवार की रात रेवाड़ी में स्थित एक नैपकिन बनाने वाली कंपनी में आग लग गई। वहीं, दूसरी ओर एक अन्य घटना में सोनीपत में देर रात एक आवासीय इमारत में भीषण आग लग गई। आग लगने की इन घटनाओं पर प्रशासन ने तुरंत मुस्तैदी दिखाते हुए एक्शन लिया और लोगों को बचाया। 

नैपकिन बनाने वाली कंपनी में आग

शनिवार की राज हरियाणा के रेवाड़ी जिले के रालियावास गांव के पास एक नैपकिन बनाने वाली कंपनी में आग लग गई। आग लगने के तुरंत बाद  दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची और बचाव कार्य शुरू कर दिया। सब फायर ऑफिसर संजय ढिल्लों ने बताया कि उन्हें 12:05 बजे घटना की सूचना मिली। हमने विभिन्न स्थानों से फायर ब्रिगेड की गाड़ियां बुलाई हैं। आग बुझाने के प्रयास जारी हैं। अब तक इस घटना में किसी बड़ी जनहानि की कोई खबर सामने नहीं आई है। 

सोनीपत में इमारत में आग

हरियाणा के ही सोनीपत जिले की एक आवासीय इमारत में शनिवार की रात भीषण आग लग गई। सोनीपत फायर ब्रिगेड और दिल्ली फायर ब्रिगेड दोनों को ही मिलकर इस आग पर काबू पाने के लिए मेहनत करनी पड़ी। काफी मशक्कत के बाद इमारत में लगी इस आग पर काबू पाया गया। फायर ब्रिगेड के मुताबिक मौके से 12 लोगों को बचाया गया है। 

ये भी पढ़ें- मथुरा: पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार के इनामी अपराधी को लगी गोली, हुई मौत

ये भी पढ़ें- Delhi Air Pollution: दिवाली के बाद खराब होगी दिल्ली की हवा, 266 पहुंचा एक्यूआई