A
Hindi News हरियाणा इनेलो नेता ने लड़की से की छेड़छाड़, पैर में गिरकर मांगी माफी फिर बना मुर्गा, Video वायरल

इनेलो नेता ने लड़की से की छेड़छाड़, पैर में गिरकर मांगी माफी फिर बना मुर्गा, Video वायरल

हरियाणा के जींद में इनेलो नेता एक लड़की का पैर पकड़ रहा है। फिर मुर्गा बनते भी नजर आ रहा हैं। इसका वीडियो वायरल होने के बाद इनेलो के प्रदेश प्रचार सचिव नीरज बुराडहर सुर्खियों में आ गए।

नीरज बुराडहर- India TV Hindi Image Source : TWITTER नीरज बुराडहर

हरियाणा के जींद में इनेलो नेता एक लड़की का पैर पकड़ रहा है। फिर मुर्गा बनते भी नजर आ रहा हैं। इसका वीडियो वायरल होने के बाद इनेलो के प्रदेश प्रचार सचिव नीरज बुराडहर सुर्खियों में आ गए। इस वीडियो में वह एक लड़की से माफी मांगते हुए नजर आ रहे हैं। लोगों का कहना है कि लड़की से छेड़छाड़ के बाद नेता माफी मांग रहा है। हालांकि नीरज ने कहा कि यह वीडियो 3 साल पुराना है। एक्सीडेंट के बाद उन्होंने माफी मांगी थी। जिसे डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला की जननायक जनता पार्टी (JJP) का IT सेल वायरल कर रहा है। उन्होंने इस बारे में पुलिस को भी शिकायत दी है।

वीडियो में कहा गया- लड़की से छेड़छाड़ के बाद माफी मांगी

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में इनेलो नेता नीरज बुराडहर एक लड़की से माफी मांग रहे हैं। वीडियो में कहा जा रहा है कि युवती से छेड़छाड़ पर इनेलो नेता माफी मांग रहे हैं। सोशल मीडिया पर कई अकाउंट्स से इसे शेयर कर खूब सवाल उठाए जा रहे हैं। 

इनेलो नेता ने बताई सच्चाई

गांव बूराडहर निवासी इनेलो नेता नीरज ने बताया कि साल 2020 में वह अपनी गाड़ी में हिसार में जा रहा था। तभी एक युवती की स्कूटी से टक्कर हो गई। हालांकि युवती की गलती थी, जिस पर उसने युवती को बुरा-भला कह दिया। बाद में उसे महसूस हुआ कि उसे गलत नहीं बोलना चाहिए था, इसलिए उसने सभी के सामने माफी मांग ली थी।

पैसे नहीं दिए तो वायरल की वीडियो

नीरज ने कहा कि जब वह लड़की से माफी मांग रहे थे तो उसकी गाड़ी के ही ड्राइवर और उसी के गांव के युवक ने चुपके से यह वीडियो बना ली। बाद में उसने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। उसने पैसे नहीं दिए तो आरोपी ने अब 3 साल बाद उसकी छवि को खराब करने के लिए वीडियो को वायरल कर दिया।

अभय चौटाला को गाने लिखने से जजपा को जलन

नीरज ने बताया कि वह इनेलो नेता अभय चौटाला की यात्रा को लेकर गाने लिखते हैं, जो काफी चर्चा में भी है। इसी वजह से जजपा को जलन हो रही है। इसलिए उनका आईटी सेल उनको व इनेलो को बदनाम करने की साजिश रच रही है। उन्होंने इस मामले में जुलाना थाना में शिकायत देकर आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की है।