A
Hindi News हरियाणा पटरियां पार करते समय ट्रेन की चपेट में आया ई-रिक्शा चालक, मौके पर ही मौत; सवारियां छोड़ने गया था

पटरियां पार करते समय ट्रेन की चपेट में आया ई-रिक्शा चालक, मौके पर ही मौत; सवारियां छोड़ने गया था

2 वर्षीय शौकीन सोमवार रात अपने ई-रिक्शा से लोको कॉलोनी के निकट दिल्ली-भठिंडा रेलवे लाइन की पटरियों को पार कर रहा था, इसी दौरान उसकी रिक्शा दिल्ली से बीकानेर जा रही ट्रेन की चपेट में आ गई।

प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

हरियाणा के जींद जिले में रेल पटरी पार करते समय एक ई-रिक्शा के ट्रेन की चपेट में आने से रिक्शा चालक की मौक पर ही मौत हो गई। राजकीय रेलवे पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमॉर्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया। रेलवे पुलिस ने मृतक ई-रिक्शा चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।  

बीकानेर जा रही ट्रेन की चपेट में आया ई-रिक्शा चालक

रेलवे पुलिस ने मंगलवार को बताया कि अपराही मोहल्ला निवासी 22 वर्षीय शौकीन सोमवार रात अपने ई-रिक्शा से लोको कॉलोनी के निकट दिल्ली-भठिंडा रेलवे लाइन की पटरियों को पार कर रहा था, इसी दौरान उसकी रिक्शा दिल्ली से बीकानेर जा रही ट्रेन की चपेट में आ गई। वह सवारियां छोड़कर वापस लौट रहा था, रेलवे फाटक बंद होने के बाद भी वहां से निकल रहा था जिससे ट्रेन की चपेट में आ गया। रेलवे पुलिस के मुताबिक, ट्रेन की टक्कर लगने से चालक की मौके पर ही मौत हो गई।

मृतक के खिलाफ मामला दर्ज

रेलवे थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। रेलवे थाने के जांच अधिकारी विनोद ने बताया कि मृतक ई-रिक्शा चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और फिलहाल मामले की जांच जा रही है। (भाषा)