A
Hindi News हरियाणा मां ने किया रोंगटे खड़े कर देने वाला काम, 9 माह की जुड़वां बेटियों को मार डाला, पति के सामने कबूला जुर्म

मां ने किया रोंगटे खड़े कर देने वाला काम, 9 माह की जुड़वां बेटियों को मार डाला, पति के सामने कबूला जुर्म

हरियाणा के जींद जिले की एक महिला इस कदर क्रूर निकली कि उसने अपनी 9 माह की जुड़वां बेटियों की जान ले ली। महिला ने इस अपराध को अंजाम देने के 13 दिन बाद अपना जुर्म कबूल किया।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

हरियाणा के जींद जिले से एक अमानवीय घटना सामने आई है। यहां के दनोदा गांव में एक महिला पर अपनी 9 माह की जुड़वां बेटियों की तकिये से मुंह दबाकर हत्या करने का आरोप लगाया गया है। सदर थाना नरवाना के जांच अधिकारी आत्मा ने बताया कि आरोपी महिला शीतल के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है और उसे हिरासत में ले लिया गया है। आरोपी मां ने घटना के 13 दिन बाद अब अपना जुर्म कबूल किया है, जिसके बाद उसके पति ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

जुड़वां बच्ची का नाम जानकी और जानवी

जींद जिले के गांव दनौदा खुर्द निवासी जगदीप ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी शादी सोनीपत जिले की निवासी शीतल के साथ हुई थी। शीतल ने दो जुड़वां बच्ची जानकी और जानवी को जन्म दिया था। उसने शिकायत में कहा कि वह 12 जुलाई को खेतों में मजदूरी करने के लिए चला गया था और जब दोपहर को घर पर आया तो उसके घर के बाहर भीड़ लगी हुई थी। जब अंदर जाकर देखा तो शीतल ने बताया कि जानकी और जानवी की अचानक मौत हो गई है। 

बिना पोस्टमार्टम बच्चियों को दफना दिया

परिवार ने शीतल की बातों पर विश्वास करके बिना पोस्टमार्टम करवाए ही दोनों बच्चियों को दफना दिया था। पुलिस अधिकारी ने बताया कि अब पुलिस दफनाए गए शवों को बाहर निकालकर उनका पोस्टमार्टम करवाएगी।

ये भी पढ़ें- 

यूपी: आगरा में घायल शख्स पर पेशाब की और सिर पर मारी लात, VIDEO वायरल होने के बाद आरोपी गिरफ्तार

अमरावती के एसीपी भरत गायकवाड़ ने पत्नी-भतीजे को देर रात गोली मार उतारा मौत के घाट, फिर खुद भी दे दी जान