Thursday, May 09, 2024
Advertisement

अमरावती के एसीपी भरत गायकवाड़ ने पत्नी-भतीजे को देर रात गोली मार उतारा मौत के घाट, फिर खुद भी दे दी जान

भरत गायकवाड़ की पत्नी और दो बच्चे पुणे में रहते थे। वे शनिवार को अमरावती से पुणे आए। देर रात 3:30 बजे के आस-पास गायकवाड़ ने अपनी पिस्तौल से पत्नी और भतीजे को गोली मारी और फिर खुद भी जान दे दी।

Reported By : Yogendra Tiwari Edited By : Malaika Imam Updated on: July 24, 2023 9:38 IST
अमरावती के एसीपी और उनकी पत्नी- India TV Hindi
अमरावती के एसीपी और उनकी पत्नी

महाराष्ट्र के अमरावती के एसीपी भरत गायकवाड़ ने पुणे में पत्नी मोनी और भतीजा दीपक गायकवाड़ की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद उन्होंने खुदकुशी कर ली। भरत गायकवाड़ की पत्नी और दो बच्चे पुणे में रहते थे। वे शनिवार को अमरावती से पुणे आए। देर रात 3:30 बजे के आस-पास गायकवाड़ ने अपनी पिस्तौल से पत्नी और भतीजे को गोली मारी और फिर खुद भी गोली मारकर अपनी जान दे दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

रिवॉल्वर से पहले पत्नी मोनी को गोली मारी

भरत गायकवाड़ अमरावती शहर के राजापेठ डिविजन के एसीपी थे। उनकी उम्र 57 साल थी। हाल ही उनका सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर से प्रमोशन हुआ था और वे एसीपी बने थे। उनकी पोस्टिंग अमरावती में हुई थी। उन्होंने सुबह 3 बजकर 45 मिनट पर अपने पास मौजूद रिवॉल्वर से पहले पत्नी मोनी गायकवाड़ को गोली मार दी, जिनकी उम्र 44 साल थी। आवाज सुनकर 35 वर्षीय भतीजा दीपक गायकवाड़ ऊपर कमरे में पहुचे। दीपक को देखते ही उन्होंने उसे भी गोली मार दी। हालांकि, सास और बेटे सुहास गायकवाड़ को दरवाजे से धक्के देकर दरवाजा बंद कर दिया। फिर खुद के सिर में गोली मार ली और उनकी भी मौत हो गई। 

डॉक्टर्स ने तीनों को मृत घोषित कर दिया

घटना सुबह पौने 4 बजे पुणे के लक्ष्मण नगर लेन- 5 राजग्रह बंगलो डी मार्ट के पीछे बानेर की है। परिवार के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें नजदीकी ज्यूपिटर अस्पताल ले गए, लेकिन डॉक्टर्स ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। घटना में लाइसेंसी रिवॉल्वर इस्तेमाल हुई या प्राइवेट इसकी जांच चल रही है।

चंडीगढ़ पुलिस में तैनात ASI ने दी जान

इससे पहले चंडीगढ़ पुलिस में एएसआई के पद पर कार्यरत सोनीपत के गांव भठ्ठ निवासी राकेश कुमार ने जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जान दे दी। एएसआई रविवार की सुबह खानअहमदपुर के पास हाईवे किनारे बेसुध हालत में मिले। मुलाना के एमएम अस्पताल में ले जाने पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। तलाशी लेने पर एएसआई के पास से एक सुसाइड नोट मिला, जिसमें पत्नी से विवाद और कुछ लोगों से लेनदेन का भी जिक्र था।

ASI के पास से मिला सुसाइड नोट 

सुसाइड नोट में लिखा था, मैं राकेश कुमार इतना परेशान हो गया हूं कि गेंहू में डालने वाली गोली खा ली। अपनी पत्नी संतोष से काफी परेशान था। कोई भी आदमी मरते हुए झूठ नहीं बोलता। वहीं, सुसाइड नोट में कई से उधार लिए पैसों का भी जिक्र था। लिखा था,मैं हंसता हुआ मरना चाहता हूं। कोई भी मेरे मरने पर न रोए, जय हिंद सर जी। मैं थक गया और अब आराम करना चाहता हूं। पुलिस ने मृतक के भाई राजीव की शिकायत पर पत्नी व ताऊ के लड़के पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement