Thursday, May 09, 2024
Advertisement

VIDEO: शराब के नशे में युवकों ने छात्र को चाय पैन और लात-घूंसे से पीटकर किया अधमरा, देखते रहे लोग

अमरावती का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक लात-घूंसे से तो दूसरा चाय के पैन से एक छात्र की पिटाई कर रहा है। मामले को लेकर बताया जा रहा है कि शराब के नशे में झगड़ा हुआ है।

Reported By : Namrata Dubey Edited By : Malaika Imam Updated on: June 27, 2023 10:07 IST
छात्र को पीटते युवक- India TV Hindi
छात्र को पीटते युवक

सोशल मीडिया पर आये दिन कोई ना कोई वीडियो छाया रहता है। इन दिनों महाराष्ट्र के अमरावती का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर पहली नजर में तो यही लग रहा है कि युवक ने कोई बड़ी गलती कर दी है, तभी दो अन्य युवक उसकी बेरहमी से पिटाई कर हे हैं। एक युवक लात-घूंसे से तो दूसरा चाय के पैन से उसकी पिटाई कर रहा है। मामले को लेकर बताया जा रहा है कि शराब के नशे में झगड़ा हुआ है।

शराब के नशे में चाय पीने आए

महाराष्ट्र के अमरावती जिले में शराब पीकर दो युवक चाय पीने एक चाय की दुकान पर आए। इस दौरान दोनों युवकों ने एक कॉलेज छात्र की जानलेवा पिटाई कर दी। वीडियो में देखा जा सकता है कि शराब पीकर आए युवक कॉलेज छात्र की पिटाई कर रहे हैं और लोग तमाशा देखते रहे।

12 दिन पहले की है घटना

मामला अमरावती के गाडगे नगर स्थित सूरज कैफे के सामने का है। यह घटना 12 दिन पहले हुई थी, जिसका वीडियो अब सामने आया है। छात्र को एक युवक लात और मुक्के से पीटा रहा है, तो दूसरा चाय का पैन लेकर उस पर अंधाधुंध चलाए जा रहा है। युवक, छात्र के सिर पर पैन से लगातार मार रहा है और लोग बस देख रहे हैं। अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement