A
Hindi News हरियाणा कुरुक्षेत्र का वीआईपी रोड, सचिवालय भी पास और Audi कार पर चलीं ताबड़तोड़ गोलियां, तस्वीरें आईं सामने

कुरुक्षेत्र का वीआईपी रोड, सचिवालय भी पास और Audi कार पर चलीं ताबड़तोड़ गोलियां, तस्वीरें आईं सामने

कुरुक्षेत्र में सेक्टर 10 में आईलेट सेंटर संचालक बलराम सिंह बूरा की ऑडी गाड़ी पर दो बाइक सवार अज्ञात लोगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। बलराम हमले के वक्त पत्नी और बच्चे के साथ ऑडी गाड़ी में जा रहे थे।

audi car attacked - India TV Hindi Image Source : INDIA TV कुरुक्षेत्र में ऑडी कार पर हुआ हमला

हरियाणा के कुरुक्षेत्र में वीआईपी रोड पर सुंदरपुर फ्लाईओवर के ऊपर आज ताबड़तोड़ गोलियां चल गईं। ये फायरिंग एक Audi कार पर हुई जिसका नंबर HR-01-U-0057 है। गाड़ी पर दनादन 5 राउंड फायर किए गए। इस हमले में गाड़ी के अंदर बैठे युवक के माथे को छूते हुए गोली निकल गई। फिलहाल घायल युवक को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। उसने बताया कि हमलावर बाइक पर आए थे। वहीं लघु सचिवालय के नजदीक गोलियां चलने से सनसनी मच गई है।

Image Source : india tvसुंदरपुर फ्लाईओवर पर गाड़ी के ऊपर चली 5 राउंड गोलियां

कार चालक पर चलीं 5 गोलियां, एक छूकर निकली
जानकारी मिली है कि कुरुक्षेत्र में सेक्टर 10 में आईलेट सेंटर संचालक बलराम सिंह बूरा की ऑडी गाड़ी पर दो बाइक सवार अज्ञात लोगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। 

Image Source : india tvकार में बैठे युवक के सिर को छूकर निकली गोली

गाड़ी में जा रहे युवक बलराम पर 5 गोली मारी गईं लेकिन सौभाग्य से युवक को एक गोली माथे के पास लगी, बाकी की सारी गोलियां गाड़ी को लगीं। घटना की सूचना मिलते ही तुरंत पुलिस मौके पर पहुंच गई। घटना सुंदरपुर ओवर ब्रिज के बीच में हुई। 

Image Source : INDIA TVपुलिस ने मौके से बरामद किए कारतूस के खाली खोके

गाड़ी में पत्नी और बच्चे भी थे मौजूद
बताया जा रहा है कि बलराम बुरा अपनी पत्नी और बच्चे के साथ ऑडी गाड़ी में जा रहे थे, इसी बीच गाड़ी चला रहे बलराम बुरा पर बाइक सवारों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। पुलिस ने इलाके की नाकेबंदी कर दी है और आरोपी की तलाश जारी है। घटनास्थल कुरुक्षेत्र सचिवालय के पास है इसलिए प्रशासन के लिए ये और भी चिंता का विषय है।

(रिपोर्ट- अमित भटनागर)

ये भी पढ़ें-

उत्ताराखंड में बारिश का कहर, दरकने लगे पहाड़, प्रशासन ने जारी किए अलर्ट

घर में घुसकर युवती को फिल्मी स्टाइल में मारी गोली, गांव वालों ने पेड़ से बांधा और फिर...