A
Hindi News हरियाणा नफे सिंह राठी हत्या मामले में पुलिस के हाथ बड़ी सफलता, 2 शूटर गोवा से गिरफ्तार

नफे सिंह राठी हत्या मामले में पुलिस के हाथ बड़ी सफलता, 2 शूटर गोवा से गिरफ्तार

पुलिस ने नफे सिंह राठी की हत्या मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया। पुलिस के हत्थे चढ़े आरोपियों के नाम सौरव और आशीष हैं। दोनों ही शूटर हैं।

नफे सिंह राठी हत्या मामले में 2 शूटर गोवा से गिरफ्तार।- India TV Hindi Image Source : INDIA TV नफे सिंह राठी हत्या मामले में 2 शूटर गोवा से गिरफ्तार।

झज्जर: नफे सिंह राठी हत्याकांड मामले में झज्जर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने नफे सिंह राठी की हत्या मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के हत्थे चढ़े दोनों आरोपियों के नाम सौरव और आशीष हैं। पकड़े गए दोनों ही आरोपी शूटर बताए जा रहे हैं। ये दोनों आरोपी दिल्ली के नांगलोई इलाके के रहने वाले हैं। इसके साथ ही ये भी खुलासा हुआ है कि दोनों आरोपी कपिल सांगवान उर्फ नंदू गैंग से जुड़े हुए हैं। दोनों शूटरों को झज्जर पुलिस ने गोवा से गिरफ्तार किया है। दोनों शूटरों की गिरफ्तारी के बाद सुबह की फ्लाइट से पुलिस उन्हें लेकर झज्जर जाएगी। 

दो शूटरों की तलाश जारी

कपिल सांगवान उर्फ नंदू गैंग के दोनों शूटरों को झज्जर पुलिस, हरियाणा STF और दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के ज्वाइंट ऑपरेशन में गोवा से पकड़ा गया है। इस मामले में पुलिस को अभी भी 2 शूटरों की और तलाश है। पुलिस की जांच में पता चला था कि इस घटना को अंजाम देने में 4 आरपी शामिल थे। ये सभी शूटर कपिल सांगवान उर्फ नंदू गैंग से जुड़े हुए हैं। गैंगस्टर कपिल सांगवान उर्फ नंदू फिलहाल लंदन में है। वहीं इस मामले में दोनों शूटरों की गिरफ्तारी को लेकर आज शाम को झज्जर पुलिस प्रेस कॉन्फ्रेंस भी कर सकती है।

25 फरवरी को हुई थी हत्या

बता दें कि इनेलो की हरियाणा इकाई के अध्यक्ष राठी और पार्टी कार्यकर्ता जयकिशन की 25 फरवरी को झज्जर के बहादुरगढ़ में अज्ञात हमलावरों ने उनके वाहन पर अंधाधुंध गोलीबारी कर हत्या कर दी थी। वहीं इस घटना के बाद से पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। एक तरफ जहां विपक्ष की ओर से सरकार पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ पुलिस अपनी तरफ से आरोपियों की गिरफ्तारी की पूरी कोशिश में जुटी हुई है। इसी क्रम में दो शूटरों की गिरफ्तारी की गई है।

यह भी पढ़ें- 

बुलंदशहर में शादी से लौट रही कार नहर में गिरी, 3 की मौत; 3 लापता

हरियाणा में कितनी लोकसभा सीटें जीतेगी BJP? मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने की ये भविष्यवाणी